logo

सीएम सिटी करनाल में हुआ एक से बढ़कर एक घोटाला, सरकार डाल रही है पर्दा:कुमारी सैलजा

कहा-राहुल गांधी संसद में या संसद के बाहर आवाज उठाए तो भाजपा को होती है परेशानी
 
सीएम सिटी करनाल में हुआ एक से बढ़कर एक घोटाला, सरकार डाल रही है पर्दा:कुमारी सैलजा
WhatsApp Group Join Now

करनाल। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री, कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य, हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और उत्तराखंड की प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि राहुल गांधी जनता के हित में अगर संसद में आवाजी उठाए तो भाजपा उन्हें बाहर कर देती है और संसद के बाहर आवाज उठाए तो भाजपा को परेशानी होती है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा को मिल रहा अपार जनसमर्थन देखकर डरी हुई भाजपा यात्रा को किसी ने किसी बहाने से रोकना चाहती है पर राहुल गांधी न कभी रुके थे और न ही कभी रूकेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में सीएम सिटी में एक से बढ़कर एक घोटाला हुआ है, सरकार उन सभी पर पर्दा डालना चाहती है, उनकी जांच से कतरा रही है सरकार बताए कि आखिर वह क्या छुपाना चाहती है।

सीएम सिटी करनाल में हुआ एक से बढ़कर एक घोटाला, सरकार डाल रही है पर्दा:कुमारी सैलजा
वे वीरवार सुबह करनाल में पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। इसके बाद उन्होंने पंजाबी धर्मशाला में जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष चौ. रामकिशन गुज्जर, कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, विधायक प्रदीप चौधरी, विधायक शमशेर सिंह गोगी, विधायक शैली चौधरी,  महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज, पूर्व स्पीकर अकरम खान, पूर्व विधायक राजपाल भूखडी, पूर्व विधायक रणधीर सिंह धीरा,  पूर्व विधायक रिसाल सिंह, पूर्व विधायक राजरानी पूनम, लीगल सेल के प्रदेश चेयरमैन लालबहादुर खोवाल, वेणु अग्रवाल, निर्मल चौहान, श्याम सुंदर बतरा, उपेंद्र अहलूवालिया, बिमला सरोहा, देवेंद्र वर्मा, संजीव भारद्वाज,राजेंद्र बल्ला, इंद्रजीत सिंह गुराया, सुरजीत सिंह सालवान, राजेश चौधरी, कंवरदीप सैनी, नरपाल गुज्जर, राकेश तंवर, रेणू तंवर, डॉ नवजोत कश्यप, डॉ सुनील पंवार, राजबीर चौहान, ओमप्रकाश सलुजा, भूपेंद्र लाठर, ललित बुटाना, अरुण पंजाबी, जीतराम कश्यप, जोगेंद्र सिंह नली, निशा, पदम गुप्ता, गोपाल कृष्ण सहोत्रा, अर्जुन सिंह, श्रवण कुमार, देवेंद्र कुमार, कृष्ण गहलोत, साहिल शर्मा, जयपाल मान, आनंद चौहान, राजकिरण सहगल, बलविंद्र पुनिया, राकेश निंबराना, प्रदीप चौधरी, प्रेम सचदेवा, परमिंदर सिंह परी, राय सिंह गुर्जर, मुकेश सैनी, मोहकम छोक्कर, कुनाल छोक्कर, लक्ष्मीकांत शर्मा, तेजिंदर मक्कड, देवेंद्र लक्की, मिथुन वर्मा आदि मौजूद थे।

सीएम सिटी करनाल में हुआ एक से बढ़कर एक घोटाला, सरकार डाल रही है पर्दा:कुमारी सैलजा

इस मौके पर उन्होंने कहा कि सीएम सिटी करनाल को हाल सभी ने देखा है सडके उखाड़ दी गई है, सफाई व्यवस्था चौपट है। अगर सीएम सिटी का यह हाल है तो प्रदेश के दूसरे जिलों के हाल का अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सीएम सिटी करनाल में एक से बढकर एक घोटाला हुआ है, मैं, रणदीप सिंह सुरजेवाला और किरण चौधरी चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता कर करनाल और प्रदेश में हुए घोटालों को उठा चुके है पर सरकार इन सभी घोटालों की जांच करवाने के बजाए इन पर पर्दा डालने में लगी हुई है। आखिर सरकार जांच क्यों नहीं करवाना चाहती, सरकार किसको बचाना चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी में जमकर घोटाला हुआ, फर्जीवाडा हुआ, कांग्रेस ने भी आवाज उठाई पर सरकार ने चुप्पी साध ली जब घपला सामने आया तो सरकार ने कंपनी को ब्लैकलिस्ट कर दिया पर तब तक सरकार कंपनी को भुगतान कर चुकी थी, भुगतान करने के पीछे  क्या मंशा थी। परिवार पहचान पत्र और प्रॉपर्टी आईडी की त्रुटिया कौन ठीक करेगा किसी की जिम्मेदारी तय नहीं की गई है सब इधर से उधर भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे का संदेश और सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर हम कांग्रेस संदेश यात्रा के माध्यम से प्रदेश के सभी दस लोकसभा क्षेत्रों में जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा तानाशाह बनी हुई है, राहुल गांधी जब संसद में जनता की बात रखना चाहते है तो उन्हें संसद से बाहर कर दिया जाता है और बोलने तक नहीं दिया जाता, जब बाहर आकर जनता को न्याय दिलाने के लिए यात्रा करते है तो उनकी यात्रा रोकी जाती है, लाठीचार्ज किया जाता है, एफआईआर दर्ज की जाती है पर राहुल गांधी और कांग्रेस न कभी झुकी है और न ही कभी झुकेंगे न कभी रूकेंगे। उन्होंने कहा कि न्याय यात्रा में उमड़ रहा जनसमर्थन इस बात की ओर इशारा है कि देश की जनता राहुल गांधी को चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोग उनकी रात को 11 बजे तक प्रतीक्षा कर रहे है, उन्हें सुन रहे है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा और कांग्रेस संदेश यात्रा प्रदेश और देश में बदलाव लेकर आएगी।

भाजपा ने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार को दिया बढ़ावा:रणदीप सिंह सुरजेवाला

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव, सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि इस सरकार ने दस साल में कुछ काम करने के बजाए लोगों की आवाज दबाने का काम किया। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार सातवें आसमान पर है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को मिल रहे भारी जन समर्थन को देखकर भाजपा बौखला गई है और औछे हथकंडे अपनाकर इस यात्रा को रोकना चाहती है पर राहुल गांधी की यह यात्रा रुकने वाली नहीं है और न ही हम रुकने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है, धर्म के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।


राम मंदिर का राजनीतिकरण ठीक नहीं: किरण चौधरी
इस मौके पर पूर्व मंत्री एवं विधायक किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा चुनाव के समय धर्म को आगे रख देती है, राम मंदिर का राजनीतिकरण किया गया। भाजपा वोट की खातिर समाज का बंटवारा कर रही है, पिछले दस साल में डबल इंजन की सरकार ने लोगों का जीना ही दूभर कर दिया है। यह सरकार सबसे झूठी सरकार है, जनता से किए गए वायदों से मुकर रही है। हरियाणा विकास में नंबर वन न होकर अपराध में नंबर वन हो गया है जो बड़े ही शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि उनकी यह यात्रा प्रदेश की राजनीति में बड़ा बदलाव लेकर आएगी। जनता बदलाव चाहती हैं।