logo

महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर उर्वशी रौतेला ने हरियाणा के तारा बाबा कुटिया मंदिर में महादेव का लिया आशीर्वाद

 
महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर उर्वशी रौतेला ने हरियाणा के तारा बाबा कुटिया मंदिर में महादेव का आशीर्वाद लिया!
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana New Delhi: फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला 550 करोड़ की शानदार संपत्ति के साथ देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री भी हैं।

  इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, जो लगभग नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है और बॉलीवुड के '3 खान' यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान से काफी आगे है, उर्वशी रौतेला ने वास्तव में खुद को मजबूत किया है। 

 एक वैश्विक आइकन और युवा सुपरस्टार के रूप में उद्योग में 'प्रथम' के रूप में प्रतिष्ठित।  उसके बारे में सबसे अविश्वसनीय बात यह है कि इसका प्रत्येक हिस्सा बिना किसी गॉडफादर के कड़ी मेहनत और समर्पण के सौजन्य से अर्जित किया गया है और इसलिए, आज, वह निश्चित रूप से जीवन की सभी खुशियों की हकदार है।  

हालाँकि वह अपना जीवन एक रानी की तरह जीना पसंद करती हैं और यह सही भी है, जिस कारण से प्रशंसक उनसे बेहद जुड़ते हैं वह उनकी आध्यात्मिकता है और उनकी आत्मा का हिंदू धर्म और इस खूबसूरत देश के सभी सांस्कृतिक मानदंडों और विरासत के प्रति अत्यधिक झुकाव है।  हाँ यह सही है।

बार-बार, हमने उर्वशी रौतेला को भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए विशेष और शुभ दिनों पर मंदिरों में जाते देखा है।  आमतौर पर, उसे अपनी आध्यात्मिक इच्छाओं और इच्छाओं को पूरा करने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालना पड़ता है।  लेकिन हे, इस बार, नियति ने उर्वशी के साथ बहुत चालाकी की, जिसके कारण उसका काम और आध्यात्मिक संतुष्टि दोनों एक ही स्थान पर तृप्त हो गईं।  

उर्वशी रौतेला हरियाणा में थीं जहां वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।  वैश्विक आइकन को सिरसा के शुभ हरियाणा तारा बाबा कुटिया में शूटिंग करने का मौका मिला और बिना किसी संदेह के, उन्होंने महाशिवरात्रि पर सर्वशक्तिमान भगवान शिव का आशीर्वाद लेकर अपने समय की गिनती की।  इस स्थान को हर कोई आस्था के स्थान के रूप में पहचानता है और यहां मीलों दूर से शिव की सुंदर प्रतिमा देखी जा सकती है। 

 उर्वशी न केवल सर्वोच्च शिव का आशीर्वाद लेने के लिए भाग्यशाली थीं, बल्कि उन्होंने यहां अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग भी की और कोई आश्चर्य नहीं, वह अपनी सकारात्मक ऊर्जा और सौभाग्य के विशाल स्रोत के साथ घर ले गईं।  मंदिर में उर्वशी रौतेला की तस्वीरें हर जगह वायरल हो रही हैं और इंटरनेट सचमुच उन्हें सर्वोत्कृष्ट भारतीय 'संस्कारी लड़की' होने के लिए बधाई दे रहा है, जो पहले ही आसमान छू चुकी है, लेकिन फिर भी जड़ और जमीन से जुड़ी हुई है।  नीचे दी गई तस्वीरें देखें-

काम के मोर्चे पर, यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', 'बाप' (रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं।  सनी देओल और संजय दत्त के साथ हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स), रणदीप हुडा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश 2, ब्लैक रोज़।  

इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।  इसके अलावा, उनके पास 'जेएनयू' नाम की एक और फिल्म भी है जिसमें वह एक कॉलेज छात्रा की भूमिका निभा रही हैं।  जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही विशेष संगीत वीडियो के साथ।  अधिक अपडेट के लिए बने रहें।