logo

अपराध एवं अपराधियों तथा गैर कानूनी धंधा करने वालों पर अंकुश लगाने के लिए जनसहयोग जरूरी - पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने रोड़ी तथा बड़ागुड़ा थाना क्षेत्रो॔ का दौरा कर गणमान्य लोगों से मुलाकात की
 
s
WhatsApp Group Join Now

सिरसा--पुलिस व जनता एक दूसरे के पूरक है,  इसलिए आम जन के बेहतर सहयोग से ही अपराध एवं अपराधियों तथा गैर कानूनी धंधा करने वालों पर कारगर ढंग से अंकुश लगाया जा सकता है। उक्त विचार जिला के पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने आज रोड़ी तथा  बड़ागुड़ा थानो में सरपंचों ,पूर्व सरपंचों तथा अन्य गणमान्य लोगों को संबोधित करने के उपरांत व्यक्त किए।

उन्होंने इस अवसर पर कहा की किसी भी अभियान की शत प्रतिशत सफलता के लिए आम आदमी की भागीदारी अति आवश्यक है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बढ़ चढ़कर भाग ले ,ताकि नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा सके । पुलिस अधीक्षक ने इस अवसर पर कहा कि जिला पुलिस जहां नशा तस्करों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है  वहीं  पर युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए विभिन्न खेल गतिविधियों का आयोजन कर उन्हें नशे के खिलाफ जागरूक कर रही है।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक  विक्रांत भूषण ने उपस्थित सरपंचों, पूर्व सरपंचों तथा गणमान्य  लोगों से कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने में जिला पुलिस का पूर्ण सहयोग करें । उन्होंने इस अवसर पर कहा कि अगर आपके गांव में आपको किसी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि नजर आए तो तुरंत पुलिस को सूचित करें  ताकि समय रहते आवश्यक कार्रवाई की जा सके।

पुलिस अधीक्षक ने इस दौरान उपस्थित लोगों से कहा कि अपने छोटे-मोटे मनमुटाव के झगड़ो को पंचायती स्तर पर निपटाने का प्रयास करें ताकि गांव में आपका भाईचारा मजबूत रहे तथा सौहार्दपूर्ण  वातावरण बना रहे। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने पुलिस अधीक्षक को विश्वास दिलाए की दिलाया कि जिला में कानून व्यवस्था बनाए रखने में तथा जिला पुलिस द्वारा गैरकानूनी धंधा करने वालों के खिलाफ चलाया जाए अभियान में संपूर्ण सहयोग करेंगे। मैं आपको यह कह रहा था गली देता है मेरे को विश्वास बनाए रखने में और अपराध अपराधियों के लाभ करेंगे ।