logo

ब्राह्मण समाज पर की गई टिप्पणी के विरोध में सांैपा ज्ञापन

 
ब्राह्मण समाज पर की गई टिप्पणी के विरोध में सांैपा ज्ञापन
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। शहर के सेंट जेवियर स्कूल के प्रिंसीपल फादर सेल्वराज पीटर द्वारा हिंदु समाज व खासकर ब्राह्मणों  के प्रति की गई टिप्पणी के विरोध में कार्रवाई की मांग को लेकर ब्राह्मण समाज की ओर से एसपी के नाम एक ज्ञापन उनके रीडर को सौंपा गया। एसपी को सौंपे गए ज्ञापन में ब्राह्मण समुदाय की ओर से बताया गया है कि कुछ दिन पूर्व सेंट जेवियर स्कूल के प्रिंसीपल फादर सेल्वराज पीटर द्वारा अपनी सोशल मीडिया की पोस्टों में सभी हिंदु, साधु, ब्राह्मण, गौमाता के बारे में भद्दे-भदद्े कमेंट व पोस्ट शेयर की गई है।

प्रिंसीपल ने ब्राह्मण समाज के बारे में एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर की है, जिसमें ब्राह्मण समाज के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। जिसमें बोला गया है कि ये जो ब्राह्मण लोग अपने आपको देश का मुखिया समझ बैठे हंै, इनका इतिहास भरा हुआ है, यहां भी देश पर आफत आई, देश का बेड़ा गर्क हुआ। यहां भी देश बर्बाद किया गया, देश गुलाम बनाया गया, सबके पीछे इन ब्राह्मणों का ही हाथ था, गौरों के जमाने में ब्राह्मण ही गौरों के पीठू। इस तरह उन्होंने जान बूझकर यह पोस्ट ब्राह्मण समाज के अपमान करने के लिए शेयर की।

क्योंकि वो हिंदु समाज व साधु संत के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते रहते हैं। समाज की ओर से ये भी बताया गया है कि इस संबंधी स्कूल के ही एक अध्यापक अनिल कुमार द्वारा भी पुलिस को दी गई है, लेकिन उस पर भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द इस मुद्दे पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो ब्राह्मण समाज सर्व समाज को साथ लेकर आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगा।