logo

Sirsa News: गांवों में जनसंपर्क अभियान में जुटी जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग

 
Sirsa News: गांवों में जनसंपर्क अभियान में जुटी जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana news, New Delhi भारतीय जनता पार्टी की जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग ने संगठन गठन की प्रक्रिया के साथ-साथ ग्राउंड पर उतरकर जोरदार तरीके से चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। शक्ति केंद्र स्तर पर भाजपा ने जनसंपर्क अभियान छेड़ा है जिसके तहत जिलाध्यक्ष स्वयं ऐलनाबाद विधानसभा के चौपटा क्षेत्र के गांवों में पहुंची। 

उन्होंने नाथूसरी कलां में ठाकुरजी के मंदिर, शाहपुरिया में हनुमान मंदिर, शकरमंदोरी में हनुमान मंदिर चौगान, चाहरवाला में चौगान, जोगीवाला में शिव मंदिर, कागदाना में बस स्टैंड के नजदीक मेला ग्राउंड में पार्टी का चुनाव प्रचार किया। 

सभी जगह उत्साहित ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। यहां उन्होंने अपने संबोधन में कहा गया कहा कि देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी सरकारें चल रही हैं जिनमें सभी वर्गों के लोग खुशहाल हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश 2047 तक एक विकसित देश बनकर उभरेगा। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा भी नित नये विकास के आयाम स्थापित कर रहा है। भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों का कल्याण करने के लिए कृत संकल्पित है। पिछले 9 वर्षों के कार्यकाल में केंद्र और हरियाणा की सरकार ने ऐसी-ऐसी परियोजनाएं शुरू की है जिनकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।

 आने वाले समय में लोगों की प्रत्येक छोटी बड़ी समस्या और मांग को हल करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देकर बेटियों को समाज में बराबरी का अधिकार देने का काम किया है।

 सरकार अपने इस नारे को आज भी सफल और कामयाब बनाने में जुटी हुई है। महिलाओं को आत्मनिर्भर व खुशहाल होने के लिए सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का बहुत लाभ होगा। हरियाणा में रेलवे द्वारा यात्रियों की सुगम व बेहतर यात्रा के लिए अनेक कार्य किया जा रहे हैं। वर्ष 2024-25 के बजट में रेल के विकास के लिए हरियाणा को अब तक का सर्वाधिक रिकॉर्ड 2861 करोड रुपए आवंटित किए गए हैं। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं शुरू हुई है जिसका लाभ प्रदेश के प्रत्येक वर्ग को मिला है। प्रदेश सरकार ने शिक्षा शिक्षा के स्तर को सुधारने के लिए अनेकों योजनाएं शुरू की है।

 इसी कड़ी में हरियाणा सरकार ने विद्यार्थी परिवहन सुरक्षा योजना शुरू की है इसके तहत स्कूल से 1 किलोमीटर से अधिक की दूरी पर रहने वाले बच्चों को स्कूल तक आने जाने के लिए नि:शुल्क परिवहन व्यवस्था उपलब्ध करवाई गई है ताकि कोई भी विद्यार्थी साधन के अभाव में शिक्षा से वंचित ना रहे। किसानों के हित में अनेकों योजनाएं क्रियान्वित की गई हैं। हरियाणा एक मात्र राज्य है, जहां 14 फसलों को एमएसपी रेट पर खरीदा जा रहा है। 

सरकार की विकासात्मक सोच व जनहितैषी निर्णयों के चलते प्रदेश विकसित भारत-विकसित हरियाणा की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष योगेश शर्मा, जिला सचिव प्रताप सोलंकी, जिला प्रवक्ता निक्कू राम फोजी, डॉ शैलेन्द्र पनिहार, सरपंच संदीप सहारण, अनिल पूनिया, सरपंच राजकुमार कुलड़िया, महामंत्री वेदपाल सींवर, एससी मोर्चा के कृष्ण सरोहा, मंडल उपाध्यक्ष ताराचंद, राजेंद्र माखोसरानी, रायसिंह सींवर, मंगलाराम सींवर, केहर सिंह सींवर, हनुमान सहारण, सतवीर गोदारा, ताराचंद यादव, राजेंद्र सींवर, दिलीप सींवर, राममूर्ति पूनिया, महेंद्र बिंसला व राम प्रताप मोरवाल सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।