logo

सिरसा के सुभाष चौक पर सरेआम फायरिंग, दो घायल

 
सिरसा के सुभाष चौक पर सरेआम फायरिंग, दो घायल
WhatsApp Group Join Now
सिरसा। शहर के बीचोंबीच स्थित सुभाष चौक में मंगलवार शाम को दो पक्षों  के बीच विवाद के चलते गोलियां चला दी। इस घटना में दो युवक घायल हो गए। अचानक गोलियां चलने से बाजार में हडंकप मच गया। जिसके बाद वारदात के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। सीआईए पुलिस व शहर थाना पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जानकारी हासिल की।
 
 जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब सात बजे सुभाष चौक पर दो गाड़ियों में सवार होकर कुछ युवक आए। उन्होंने आते ही वहां बैठे युवकों अमनदीप उर्फ लाडी बाउंसर निवासी खैरपुर व राजप्रीत निवासी रानियां से बातचीत की और बाद में आपस में कहासुनी हो गई। जिसके बाद गाड़ी सवार युवकों ने पिस्तौल निकाल कर फायरिंग कर दी।
 
 प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चार से पांच गोलियां चली। अचानक गोलियां चलने से बाजार में हडकंप मच गया वहीं गाड़ी सवार युवक मौके से फरार हो गए। गोलियां लगने के कारण अमनदीप व राजप्रीत घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अमनदीप के जांघ पर जबकि राजप्रीत के हाथ में गोली लगी है। गोली चलाने वाले युवकों की पहचान तरसेम व शंटी के रूप में हुई है। 
बताया जाता है कि उक्त युवकों ने तरसेम व शंटी से गाड़ी खरीदी थी और उस गाड़ी के कागजात अपने नाम करवाने को लेकर आपस में झड़प हो गई। अमनदीप व मनप्रीत बाजार में काफी पीने के लिए आए हुए थे। इस दौरान दोनों को देखकर उक्त युवक अपने साथियों सहित आए और उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इस वारदात को सुलझाने के लिए सीआईए सिरसा व शहर थाना सिरसा की पुलिस टीमें लगी हुई है।