logo

शिंदे खेमे के 22 MLA नाखुश, जल्द BJP में होंगे शामिल- उद्धव गुट का दावा

22 MLAs of Shinde camp unhappy, will soon join BJP: Uddhav faction claims

 
22 MLAs of Shinde camp unhappy, will soon join BJP: Uddhav faction claims

Mhara Hariyana News:

महाराष्ट्र में एक बार फिर राजनीतिक उठापटक हो सकती है. उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना कैंप ने अपने मुखपत्र सामना में दावा किया है कि एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सेना के 40 में से 22 विधायक जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे. शिवसेना ने अपने साप्ताहिक कॉलम में दावा किया है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनाना एक अस्थायी व्यवस्था है. बीजेपी कभी भी उनके सीएम पद की वर्दी उतार लेगी. लेख में कहा गया कि ये बात शिंदे गुट के नेता अच्छी तरह से समझ चुके हैं. एकनाथ शिंदे ने खुद का और महाराष्ट्र का बड़ा नुकसान किया है और राज्य उन्हें कभी माफ नहीं करेगा.


कॉलम में कहा गया है कि शिंदे गुट को अंधेरी पूर्व उपचुनाव में एक उम्मीदवार खड़ा करना चाहिए था, लेकिन यह बीजेपी थी जिसने इसे टाला. शिंदे गुट के कम से कम 22 विधायक नाराज हैं. इनमें से ज्यादातर विधायक बीजेपी ज्वाइन करने का मन बना चुके हैं. उसके बाद शिंदे का वो ही हाल होगा जो रामदास अठावले का हुआ है.

बीजेपी अपने फायदे के लिए करती रहेगी शिंदे का इस्तेमाल
कॉलम में आगे दावा किया गया है कि बीजेपी अपने फायदे के लिए शिंदे का इस्तेमाल आगे भी करती रहेगी. कॉलम में बीजेपी के एक नेता के साथ बातचीत का भी जिक्र है. जिन्होंने दावा किया था कि सरकार शिंदे ग्रुप के 40 विधायकों द्वारा चलाई जा रही है जो कि सीएमओ के कंट्रोल में है. कॉलम में कहा गया है कि सरकार के सभी फैसले उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की ओर से लिए जाते हैं और सीएम शिंदे उन फैसलों की घोषणा करते हैं.

सामाना के कॉलम में आगे कहा गया कि प्रदेश के विकास में मुख्यमंत्री का कोई योगदान नजर नहीं आ रहा है. देश की राजधानी में उनका कोई प्रभाव नहीं है. हर और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस दिख रहे हैं. अब तो फडणवीस दिल्ली भी बगैर सीएम शिंदे के चले जाते हैं. लेख में बीजेपी नेता के हवाले से कहा गया कि भविष्य में शिंदे को भी बीजेपी में विलय करना होगा और उस समय वे नारायण राणे की भूमिका में होंगे.