logo
ऑटो ड्राइवर के घर डिनर करने जा रहे थे अरविंद केजरीवाल, गुजरात पुलिस ने रोका
गुजरात के दौरे पर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद अहमदाबाद में सोमवार रात को एक ऑटो चालक के घर खाना खाने जा रहे थे।
 
ऑटो ड्राइवर के घर डिनर करने जा रहे थे अरविंद केजरीवाल

Mhara Hariyana News: 
गुजरात के दौरे पर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद अहमदाबाद में सोमवार रात को एक ऑटो चालक के घर खाना खाने जा रहे थे। मगर इस दौरान उन्हें पुलिस ने रोक लिया। गुजरात पुलिस के द्वारा रोके जाने पर आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो जारी कर BJP पर हमला बोला है।


आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इनदिनों गुजरात के दौरे पर हैं। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है।

चुनाव को लेकर केजरीवाल गुजरात के लोगों के बीच अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। सोमवार को केजरीवाल अहमदाबाद में ऑटो रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने केजरीवाल को अपने घर पर डिनर के लिए इन्वाइट कर लिया, जिसे केजरीवाल ने स्वीकार कर लिया। इसी क्रम में सीएम केजरीवाल ड्राइवर के घर जा रहे थे, मगर गुजरात पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

 
ऑटो ड्राइवर के साथ उसके घर जा रहे थे केजरीवाल, सुरक्षा का हवाला देकर पुलिस ने रोका

बताया जा रहा है कि अहमदाबाद में सोमवार रात को एक ऑटो चालक के घर खाना खाने जा रहे थे। इस दौरान ऑटो चालक ने ही उन्‍हें होटल से र‍िसीव क‍िया और अपने घर ले जा रहा था।

केजरीवाल अपनी पार्टी के दो नेताओं के साथ ऑटो ड्राइवर के घर जा रहे थे, इस दौरान गुजरात पुल‍िस ने सुरक्षा का हवाला देकर उन्‍हें रोक द‍िया। इस पर आम आदमी पार्टी ने वीड‍ियो जारी कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला।
 
केजरीवाल ने लगाया आरोप - 'पुलिस सुरक्षा के नाम पर मुझे अरेस्ट करना चाहती है'

गुजरात पुलिस के द्वारा रोके जाने पर आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया। लिखा गया कि BJP सरकार ने अरविंद केजरीवाल को ऑटो ड्राइवर के घर डिनर पर जाने से रोक दिया गया।

इस दौरान केजरीवाल ने कहा, "मैं जनता का आदमी हूं, जनता से मिलना चाहता हूं। मुझे ऐसी सुरक्षा नहीं चाहिए। पुलिस सुरक्षा के नाम पर मुझे अरेस्ट करना चाहती है।"

ऑटो ड्राइवर के निमंत्रण पर उसके घर डिनर करने जा रहे थे केजरीवाल

दरअसल, अहमदाबाद में उनके संबोधन के दौरान शहर के घाटलोदिया इलाके के निवासी विक्रम दंतानी नाम के एक ऑटो-रिक्शा चालक ने केजरीवाल को अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रण दिया था। ऑटो ड्राइवर ने केजरीवाल ले कहा, "मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं।

मैंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा कि आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर रात का खाना खा रहे हैं। क्या आप मेरे घर भी रात के खाने के लिए आएंगे?" इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि मैं मैं जरूर आऊंगा। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब और गुजरात के ऑटोवाले मुझसे प्यार करते हैं।