logo

बंगाल: अभिषेक के गढ़ में शुभेंदु ने की सभा, दी चुनौती, TMC-BJP समर्थकों में संघर्ष, हुई आगजनी

Bengal: Shubhendu holds a meeting in Abhishek's stronghold, challenges, TMC-BJP supporters clash, arson
 
Bengal: Shubhendu holds a meeting in Abhishek's stronghold, challenges, TMC-BJP supporters clash, arson

Mhara Hariyana News:

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा से पहले तृणमूल पर दक्षिण 24 परगना में कई जगहों पर सड़क जाम करने का आरोप लगा है. इस बीच डायमंड हार्बर में सभा शुरू हो गयी है. आरोप है कि हाटुगंज इलाके में काफी देर तक जाम लगा रहा. आरोप यह भी है कि बस में उस समय तोड़फोड़ की गई जब भाजपा कार्यकर्ता बस से कार्यक्रम स्थल की ओर आ रहे थे. टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प की खबर है और आगजनी करने और ईंट मारने के आरोप लगे हैं.


उसके बाद भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल कार्यक्रम स्थल से हाटुगंज के लिए रवाना हो गए. हाटुगंज में रोके जाने पर अग्निमित्रा मित्रा सड़कों पर उतर आईं. वह पुलिस से बहस करने लगी.

टीएमसी समर्थकों ने जगह-जगह किया प्रदर्शन


केंद्र सरकार के 100 दिन के काम का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाते हुए सत्ता पक्ष के नेताओं ने आज सुबह से ही जिले के विभिन्न स्थानों पर जाम लगा रखा है. स्थिति व्यावहारिक रूप से नियंत्रण से बाहर हो गई. तृणमूल कार्यकर्ताओं ने एक तरफ विरोध जताया तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी बीडीओ कार्यालय का घेराव कर विरोध जताया. जब अग्निमित्रा सड़कों पर उतरीं, तब तृणमूल कार्यकर्ता ईंधन की कीमतों में वृद्धि, केंद्र द्वारा वंचित करने के आरोप लगाते रहे. हाटुगंज क्षेत्र के कुलपी में दोनों पक्षों में सीधी भिड़ंत हो गई है. बाइकों में आग लगाकर प्रदर्शन किया जा रहा है.