logo
बुजुर्ग को देख बोले मुख्यमंत्री, ये तो मेरा दोस्त है
इसके साथ खेलता था कबड्डी, सिरसा में अपने पुराने दोस्त से यूं मिले सीएम मनोहर लाल
 
cm

Mhara Hariyana News, sirsa। अक्सर देखा जाता है कि राजनीति में बड़ा पद हासिल करने के बाद लोग अपनों को भी भूल जाते हैं। पहचाने से भी इंकार कर देते हैं। परंतु कुछ हस्तियां ऐसी भी होती है जो दूर से ही व्यक्ति विशेष को देखकर कह देती है कि भई बुलाओ इसे ये तो हमारे अपने हैं।

 

कुछ ऐसा ही हुआ बीते दिवस जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल सिरसा में अपने दौरे के दौरान भाजपा नेता सागर केहरवाला के आवास पर पहुंचे। जहां धोती कुर्ता व सिर पर पगड़ी पहने एक साधारण से वृद्ध् को देखा तो सीएम साहब का चेहरा खिल गया। झट उठे और उस व्यक्ति के पास जा पहुंचे। उस व्यक्ति की आंखों में भी चमक कई गुणा बढ़ गई। सीएम साहब ने उसके नजदीक पहुंच कर कहा कहो बीरबल कैसे हो। स्वास्थ्य कैसा है। घर परिवार में सब ठीक है।

 

वृद्ध् भी हाथ जोड़कर बोला हां साहब सब ठीक है। सबके बीच सीएम बोले कि ये मेरे बचपन के मित्र बीरबल जी हैं जिनसे लंबे समय के बाद मुलाकात हुई है। सीएम साहब ने कहा कि उन्ळें आज भी याद है जब हम साथ में कबड्डी खेला करते थे। सीएम साहब के इस आत्मीय व्यवहार से वृद्ध् बीरबल निवासी गांव नीमला का चेहरा भी खिल गया। उन्हें भी लगने लगा कि वाकई दोस्त हो तो ऐसा। वहीं सभी में उपस्थित लोग भी सीएम साहब के इस व्यवहार के कायल नजर आए। 

 

वर्णनीय है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल दो दिवसीय दौरे पर सिरसा आए हुए हैं। रविवार को उन्हाेंने जन संवाद कार्यक्रम में जनसमस्याएं सुनी। इसके बाद अरोड़वंश सेवा सदन का शिलान्यास किया।