logo

चेयरमैन आदित्य देवीलाल चौटाला ने किया 5 करोड़ 25 लाख की सड़कों का शिलान्यास

गांव मुन्नावाली के ग्रामीणों ने ट्रैक्टर रैली करके चेयरमैन आदित्य देवीलाल का स्वागत किया।
 
d
WhatsApp Group Join Now
डबवाली, 10 मार्च।
हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड के चेयरमैन चौ. आदित्य देवीलाल चौटाला ने डबवाली विधानसभा क्षेत्र में चार सड़कों एंव तीन सब माइनर का शिलान्यास किया। वहीं गांव मौजगढ में गऊशाला में आयोजित कार्यक्रम में भी उन्होंने शिरकत की एवं अपने निजी कोष से गऊशाला को सहयोग भी किया। इस अवसर पर पांचों गांवों के समस्त ग्रामवासियों ने चेयरमैन आदित्य देवीलाल का गांवो में पहुंचने पर फूल मालाओ से स्वागत किया और अपने गांव की सड़कों की मांग को पूरा करने के लिए आभार व्यक्त किया। गांव मुन्नावाली के ग्रामीणों ने ट्रैक्टर रैली करके चेयरमैन आदित्य देवीलाल का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि डबवाली में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है, कच्चे रास्तों को पक्का किया जा रहा है। हर खेत को पानी पहुंचे उसके लिए नहरों का पुर्ननिर्माण किया जा रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा डबवाली में रिकार्ड कार्यों के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के अब तक के शासन काल में डबवाली विधानसभा में 863 करोड़ के विकास कार्य हो चुके हैं और उनका लक्ष्य एक हजार करोड़ के विकास कार्य कराने का है।

उन्होंने रविवार को मुन्नावाली से गोरीवाला सड़क जिसकी लागत 155.69 लाख रुपये, चौटाला रोड से शेरगढ सड़क जिसकी लागत 72.80 लाख रुपये, जलालाना से सालमखेड़ा सड़क जिसकी लागत 169.01 लाख रुपये, गांव टप्पी से जगमालवाली सड़क जो 120.82 करोड़ रुपये की लागत के कार्यों का शिलान्यास किया। साथ ही उन्होंने भारुखेड़ा माइनर, जंडवाला रजवाहा व जंडवाला सब माइनर के पुर्ननिर्माण का भी शिलान्यास किया।
उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार का प्रयास है कि हर खेत को खाल एंव हर खेत को पानी मिले ताकि किसान खुशहाल हो  और किसान की पैदावार बढे। उन्होंने कहा कि सड़कों को मंडियों से जोड़ा जा रहा है ताकि किसानों को अपनी फसल मंडियों तक कच्चे रास्ते से न ले जानी पड़े। सरकार का प्रयास क्षेत्र के विकास के साथ साथ प्रत्येक वर्ग का उत्थान करना है।