logo

गृह मंत्री बोले- लालू-नीतीश की सरकार ने फतवा जारी किया, तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे

 
गृह मंत्री बोले- लालू-नीतीश की सरकार ने फतवा जारी किया, तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Darbhanga : झंझारपुर के ललित कर्पूरी स्टेडियम में केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah शनिवार को आम जनसभा को संबोधित किया। महाAlliance की सरकार पर जमकर हमला बोला। 
गृह मंत्री ने लोकसभा चुनाव 2024 में 40 के 40 सीट पर नरेंद्र Modi के नेतृत्व में BJP को वोट देने की अपील भी जनता से की। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने 2024 के लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटें BJP-राजग Alliance को देने का मन बना लिया है।

Amit Shah ने कहा कि मधुबनी पेंटिंग का दुनिया में जलवा है। इसी धरती ने पेंटिंग से न केवल मिथिलांचल, बल्कि India सहित पूरी दुनिया में पहचान दिलाई। उन्होंने बिहार सरकार जमकर प्रहार करते हुए कहा कि एक बार फिर से जंगलराज आ गया। इस कारण आये दिन बिहार हत्या Loot और बलात्कार की घटना हो रही रही है। 

Lalu-Nitish की सरकार ने फतवा जारी किया था कि रक्षाबंधन, जन्माष्टमी को छुट्टी नहीं होगी। जनता ने उनको ठिकाने लगा दिया। बिहार सरकार तुष्टिकरण की राजनीति  के तहत रक्षा बंधन और जन्माष्टमी सहित महत्वपूर्ण पर्वो की छुट्टियां रद्द कर दी गई है। लालू प्रसाद ने राम मंदिर का निर्माण रोक कर रखा था। इसे हमारी सरकार ने मंदिर निर्माण का काम पूरा कराया है।

पार्टी का नाम बदल लेने से चरित्र नहीं बदल जाता है
दरभंगा एम्स के मुद्दे पर Amit Shah ने कहा कि कहा डीएमसीएच की 81 एकड़ जमीन जो बिहार सरकार ने दी थी उसे वापस ले ली। इस कारण आज तक एम्स का निर्माण आजतक नहीं जो सका। अगर वो जमीन वापस नहीं ली होती तो एम्स बन गया होता। 

उन्होंने कहा कि बाद ऐसी जमीन सरकार की ओर से दी गई जिस पर एम्स के निर्माण नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि Nitish और लालू की दोस्ती तेल और पानी की तरह है जो कभी भी एक नहीं हो सकती है। UPA ने घपले और घोटाले के कारण ही इन्होंने अपना नाम बदलकर I.N.D.I.A कर लेने से कुछ नहीं बदलने वाला है। पार्टी का नाम बदल लेने से चरित्र नहीं बदल जाता है।

बिहार की जनता अराजकता और माफिया राज से त्रस्त है
गृह मंत्री Amit Shah ने Nitish कुमार पर निशाना साधते हुए कहा पीएम पद के लिए चाहे जितना दौड़ लगा लें कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि अभी पीएम का पद खाली ही नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में जनता अराजकता और माफिया राज से त्रस्त है। बिहार में गोलीबारी, Loot, अपहरण, पत्रकार-दलितों की हत्या के किस्से बढ़ रहे हैं। 

ये जो स्वार्थी Alliance बना है, वो बिहार को फिर से जंगलराज की दिशा में ले जाने वाला है। Amit Shah ने कहा कि आप लोगों ने नरेन्द्र Modi को PM बनाया। उन्होंने कई काम किए। जब हमारा चंद्रयान चंद्रमा पर उतरा तो सभी का मन आनंद से भर गया। जी-20 में हमारे देश का पीएम दुनियाभर के राष्ट्राध्यक्ष के बीच में हथौड़ा लेकर अफ्रीकन यूनियन को शामिल करता है।जी-20 ने गरीब, युवा, किसान सबके लिए अनेक मौके खोलने का काम किया।