logo

पुलिस ने 48 घंटे में अपराधियों को नहीं पकड़ा तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरेगी: अनुराग ढांडा

सांपला में सीताराम हलवाई की दुकान के मालिक पीड़ित कंवर भान से मिले आप वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा
 
s
WhatsApp Group Join Now
प्रदेश में अराजकता फैलाने की कोशिश की जा रही : अनुराग ढांडा
सांपला/रोहतक,  08 फरवरी

आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा  वीरवार को सांपला में सीताराम हलवाई दुकान के मालिक से मिले। वे कुछ दिन पहले दुकान के बाहर फायरिंग कर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के मामले में मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि पूरे हरियाणा में एक के बाद एक इस तरीके की घटनाएं हो रही हैं। कानून व्यवस्था की ऐसी स्थिति कभी बिहार में होती थी और वैसा ही अराजकता का माहौल हरियाणा में पैदा करने की कोशिश की जा रही है। लगातार गैंग्स पनप रहे हैं ऐसा माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस गैंग के लोग किसी भी व्यापरी को पर्ची भेज दें और वो डर की वजह से पैसा दे दें। यदि पुलिस ने 48 घंटे में अपराधियों को नहीं पकड़ा तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरेगी।

उन्होंने कहा कि ये सब बिना पुलिस की मिलीभगत और बिना पुलिस की नाकामी के ऐसा संभव नहीं है। क्योंकि पिछले दिनों इसी तरह की वारदात गोहाना में हुई और दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी। जहां दो लोग पकड़े गए थे इसके बावजूद पकड़े जाने पूरा गैंग नेस्तनाबूत क्यों नहीं हुआ? इसका मतलब पुलिस ने कार्रवाई ठीक से नहीं की। उन्होंने कहा कि यदि कोई शांतिपूर्ण तरीके से कहीं प्रदर्शन करे तो पुलिस उसके ऊपर तो लाठियां चलाती हैं और जो गैंगस्टर, अपराधी हरियाणा के व्यापारियों को, आम लोगों को परेशान कर रहे हैं। उनके ऊपर पुलिस की सख्ती कहां चली जाती है। आम आदमी पार्टी इसको लेकर चिंतित है कि हरियाणा में कानून व्यवस्था की हालत लगातार बद से बदतर होती जा रही है। प्रति दिन एक हत्या, 2-3 दुष्कर्म हो रहे हैं और अब नए तरीका का कल्चर गैंगबाजी जैसी फिर से शुरू हो रहा है जो लगभग खत्म हो चुका था।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सीताराम हलवाई के परिवार के साथ खड़ी है, हम किसी भी तरीके की मदद के लिए तैयार हैं। प्रशासन ने इनसे दो दिन का समय मांगा है यदि दो दिन में कार्रवाई नहीं कर पाते तो आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता पूरी मजबूती से इनके साथ खड़े हैं। किसी भी हालत में इनकी आवाज नहीं दबने देंगे। ये जो हरियाणा में खौफ का माहौल बनाना चाहते हैं, हमें अपना सीना आगे करना पड़ा तो कर देंगे लेकिन हरियाणा में ऐसा माहौल नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा हरियाणा सरकार और पुलिस सुनिश्चित करे कि हरियाणा के व्यापारी खुल कर राहत की सांस ले सके और अपना काम कर सकें ऐसा वातावरण व्यापारियों को मिलना चाहिए। नहीं तो आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता की सुरक्षा के लिए सड़कों पर उतरने को मजबूर होगी।

वहीं, पीड़ित कंवर भान ने बताया कि इस घटना से पूरी मार्केट का काम प्रभावित हुआ है और आसपास के सभी व्यापारियों में डर का माहौल है। उन्होंने बताया कि मेरी दुकान ऐसी जगह पर है जहां बहुत सी दुकानें हैं और खुली रहती है। इसके बावजूद अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो इस घटना को अंजाम देने में जरा सा भी नहीं घबराए।