logo

8वां श्री श्याम मंदिर स्थापना महोत्सव संपन्न

बाबा श्याम के भव्य जागरण के साथ हुआ समापन
 
8वां श्री श्याम मंदिर स्थापना महोत्सव संपन्न
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Sirsa
पटेल बस्ती स्थित श्री खाटू श्याम मंदिर के 8वें स्थापना दिवस पर रविवार रात को भव्य जागरण का आयोजन किया गया। भजन गायकों ने भजनों के माध्यम से बाबा श्याम की महिमा का गुणगान किया।

8वां श्री श्याम मंदिर स्थापना महोत्सव संपन्न
    स्थापना महोत्सव पर मंदिर परिसर को फूलों व बिजली चलित रंग बिरंगी लडिय़ों से सजाया गया। बाबा श्याम का दरबार बाहर से मंगवाए गए फूलों से भव्य रुप से सजाया गया। रात को 8:50 बजे श्री गणेश पूजन किया गया। उसके बाद भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने बाबा श्याम की पावन ज्योत प्रज्जवलित की और बाबा श्याम के श्री चरणों में मोरछड़ी अर्पण की। बाद में बाबा श्याम की आरती की गई।

8वां श्री श्याम मंदिर स्थापना महोत्सव संपन्न

आरती के बाद भजन गायक अनिल शर्मा ने गणेश वंदना का जागरण का शुभारंभ किया। अनिल शर्मा ने बाबा श्याम, हनंमान जी सहित देवी देवताओं का भजनों के माध्यम से गुणगान किया। बाद में जयपुर से आई भजन गायिका कोमल शर्मा ने बाबा श्याम के श्री चरणों में अपनी हाजिरी लगाई। कोमल शर्मा ने देर रात तक श्याम के भजनों की प्रस्तुति दी। जिन पर श्याम भक्त रात भर झूमते रहे। जागरण के दौरान ईत्र वर्षा, पुष्प वर्षा व आतिशबाजी  की गई। सुबह सवा चार बजे बाबा श्याम की आरती के साथ जागरण का संपन्न हुआ। बाबा श्याम को छप्पन भोग लगाकर श्रद्धालुओं में वितरित किया गया।
फोटो:- 01,02,03,04: श्याम बाबा का सजा दरबार, बाबा श्याम के दर्शन करते श्रद्धालुजन, भजनों की प्रस्तुति देते हुए भजन गायक।