logo

देख सूरत नै तेरी होई म्यूट सांवरे, तेरे बरगा ना कोई क्यूट सांवरे

सिरसा की युवा गायिका प्रतिष्ठा शर्मा का भजन क्यूट सांवरे हुआ रिलीज, हजारों दर्शकों ने सराहा
 
prtistha

Mhara Hariyana News, Sirsa। सिरसा। सिरसा के कंगनपुर रोड की गली नंबर पांच में रहने वाली प्रतिभावान गायिका प्रतिष्ठा शर्मा का पहला भजन क्यूट सांवरे यू टयूब पर रिलीज हो गया है। एआर भक्ति मीडिया की तरफ से यू टयूब पर रिलीज किए गए इस भजन को खूब पसंद किया जा रहा है और मात्र चंद घंटों में ही अब तक हजारों दर्शक गीत को देख और सुन चुके हैं। इस भजन की रिकार्डिंग जे एंड जे स्टूडियो में हुई है तथा इसमें रानियां रोड स्थित खाटू धाम सहित श्याम प्रभू के खाटू दरबार के दृश्यों को भी दर्शाया गया है। इस गाने को अनिल शर्मा ने लिखा है जबकि सोनू दुर्गेशर ने मीक्सिंग की है। 

प्रतिष्ठा शर्मा सिरसा के नेशनल कालेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है

p

युवा गायिका प्रतिष्ठा शर्मा सिरसा के नेशनल कालेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है और संगीत विषय में बीए कर रही है। प्रतिष्ठा शर्मा ने बताया कि संगीत में उसकी बचपन से ही रूचि थी। अपने पिता भरत शर्मा से घर में ही संगीत सीखा। उसके पश्चात संगीतज्ञ प्रभाष शर्मा से शास्त्रीय संगीत की बारीकियां सीख रही है। उन्होंने बताया कि उनकी इच्छा थी कि उनका प्रथम भजन श्याम प्रभू को समर्पित हो। सिरसा के प्रख्यात संगीतकार रमेश अनुपम ने अथक मेहनत से मात्र 10 दिनों में यह मधुर भजन तैयार किया है और इसका संगीत बहुत ही कर्णप्रिय है। 
प्रतिष्ठा शर्मा का कहना है कि हरियाणवी भाषा में गाए गए इस भजन को श्याम भक्तों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और उनका प्रयास रहेगा कि भविष्य में भी वे इसी तरह संगीत की सेवा करती रहे। 

ये है भजन के बोल :
देख सूरत नै तेरी होई म्यूट सांवरे, तेरे बरगा ना कोई क्यूट सांवरे, 
करे तेरे ही हवाले परिवार सांवरे, तेरी कृपा से चालै कारोबार सांवरे
मन्नै चढ्या तेरा रंग,  होई तेरे में मग्न, गाउं तेरे मैं भजन, मन्नै आच्छा लागै सै

https://youtu.be/VHbrlLMnhP4 
---


प्रतिष्ठा शर्मा को संगीत की विद्या सीखा रहे संगीतज्ञ प्रभाष शर्मा का कहना है कि प्रतिष्ठा की आवाज मधुर है तथा वह मेहनती है। क्लासिकल संगीत की बारीकियों को समझ रही है। प्रतिष्ठा का भजन क्यूट सांवरे वास्तव में शानदार है। 


वहीं इस भजन को संगीत की स्वर लहरियों में पिरोने वाले रमेश अनुपम का कहना है कि प्रतिष्ठा सिरसा का उभरता हुआ सितारा है। उनकी आवाज में जादू है। ठेठ हरियाणवी बोली में गाए गए इस भजन को उसने वाकई बड़े सुंदर तरीके से गाया है।