logo
Rashifal today 13 sep: कर्क और वृषभसमेत इन चार राशि वालों का होगा भाग्योदय, जानिए अभी
राशिफल: मेष राशि के लोग पार्टनरशिप से जुड़े कारोबार में पारदर्शिता बनाकर रखें, कर्क राशि के लोग अपनी फिजूलखर्ची पर लगाए रोकआज का राशिफल.
 
आज का राशिफल

Mhara Hariyana News: 


मेष राशिफल
मेष राशिफल के लोगों की आर्थिक स्थिति में कुछ उठापटक रहेगी. परंतु तनाव लेने की बजाए समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें. पर्सनल कामों में अधिक व्यस्तता की वजह से आप अपने परिवार पर ध्यान नहीं दे पाएंगे. जिससे उनकी नाराजगी झेलनी पड़ सकती हैं.

 

वृषभ राशिफल
वृषभ राशिफल के लोग तुरंत फैसलें लेकर काम शुरू करें. क्योंकि ज्यादा सोच विचार करने से उचित समय हाथ से निकल भी सकता है. युवा वर्गों को किसी वजह से करियर से जुड़ी योजनाओं पर पुनर्विचार भी करना पड़ सकता है.

 

मिथुन राशिफल
मिथुन राशिफल के लोग ध्यान रखें किसी कारण गुस्सा करना परिस्थितियों को बिगाड़ भी सकता है. घर की व्यवस्था को उचित बनाए रखने के लिए कठोर फैसलें ना ले. बल्कि धैर्य पूर्वक परिस्थितियों को पॉजिटिव बनाए. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान दें.

 

कर्क राशिफल
कर्क राशिफल के लोगों की आर्थिक स्थिति में कुछ उठापटक रहेगी इसलिए फिजूलखर्ची पर रोक लगाएं. निगेटिव प्रवृत्ति के कुछ लोग आपकी आलोचना और निंदा करेंगे, परंतु चिंता ना करें आपका अहित नहीं होगा. बेहतर होगा कि अपने काम में व्यस्त रहें.

सिंह राशिफल
सिंह राशिफल के लोगों के लिए दूसरों की सहायता करने के चक्कर में आपके हाथ से कुछ लाभदायक मौके निकल भी सकते हैं. ध्यान रखें कि आपके सरल स्वभाव का कुछ लोग नाजायज फायदा उठाने की कोशिश करेंगे. अपनी योजनाओं व गतिविधियों को किसी के साथ भी शेयर ना करें.

कन्या राशिफल
कन्या राशिफल के लोग ध्यान रखें कि आपके बनते कामों में अक्सर रुकावटें आने का कारण आपका आलस और लापरवाही ही होती है. अपनी इन आदतों पर काबू पाना जरूरी है. अपने पर्सनल कामों में किसी बाहरी व्यक्ति को शामिल ना करें. कोई भी योजना बनाने से पहले उस पर पुनर्विचार करना भी जरूरी है.

तुला राशिफल
तुला राशिफल के लोग जल्दबाजी और भावुकता में लिया गया फैसला गलत हो सकता है. किसी भी असमंजस की स्थिति में घर के वरिष्ठ सदस्यों की सलाह अवश्य लें. छोटी-छोटी बातों पर तनाव ना हावी होने दे, इसका असर आपके नींद पर भी पड़ेगा.

वृश्चिक राशिफल
वृाश्चिक राशिफल के लोगों को ससुराल पक्ष के साथ संबंधों में खटास ना आने दे. खास तौर पर महिलाओं को विशेष सावधानी रखने की जरूरत है. दूसरों के मामले में किसी भी प्रकार की हस्तक्षेप अथवा दखलअंदाजी ना करें. संतान की कोई जिद आपको परेशान कर सकती हैं.

धनु राशिफल
धनु राशिफल के लोगों के संयुक्त परिवार में कुछ वाद-विवाद जैसी स्थिति बन सकती है. इस समय धैर्य और विवेक से हल निकालने की जरूरत है. बातचीत में निगेटिव शब्दों का प्रयोग बिल्कुल भी ना करें. इस समय किसी के साथ भी बिना सोचे समझे कोई वादा ना करें.

मकर राशिफल
मकर राशिफल के लोग वाहन अथवा घर के रखरखाव से जुड़े कामों में खर्चे बढ़ेंगे. जल्दबाजी और भावुकता में लिए गए फैसलें गलत हो सकते हैं. आपके कुछ सपने अधूरे रहने की वजह से मन थोड़ा उदास भी रहेगा. यह समय धैर्य पूर्वक व्यतीत करने का है.

कुंभ राशिफल
कुंभ राशिफल के लोगों का अगर कोई यात्रा से जुड़ा प्रोग्राम बन रहा है तो उसे स्थगित करना ही बेहतर रहेगा. भाई-बहनों के साथ संबंधों में मधुरता बनाकर रखें. बच्चों की गतिविधियों तथा संगति पर भी रखना जरूरी है. वर्तमान वातावरण को नजर रखते हुए समय बहुत ही सावधानी से व्यतीत करने का है.

मीन राशिफल
मीन राशिफल के लोग घर की व्यवस्था में ज्यादा रोक-टोक ना करें. वरना किसी बात को लेकर घर में तनाव भी हो सकता है. अपने स्वभाव में सहजता और लचीलापन बना कर रखें. युवा वर्ग को अपने टारगेट को हासिल करने के लिए और अधिक प्रयासों की जरूरत है.