logo

इन 3 राशियों का खुलेगा खुशियों का दरवाज़ा , अब बनने वाला है अखंड साम्राज्‍य योग

Saturn and Jupiter Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हाल ही में 17 जनवरी को शनि गोचर हुआ है और अब गुरु गोचर होगा. शनि और गुरु का राशि परिवर्तन अखंड साम्राज्य योग बनाएगा. यह योग 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. 
 
इन 3 राशियों का खुलेगा खुशियों का दरवाज़ा , अब बनने वाला है अखंड साम्राज्‍य योग
WhatsApp Group Join Now

Akhanda Samrajya Yoga 2023: ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति में परिवर्तन कई तरह के शुभ-अशुभ योग बनाते हैं. कुछ योग बेहद शुभ होते हैं और लोगों की किस्‍मत चमका देते हैं. जल्‍द ही एक ऐसा बेहद शुभ योग अखंड साम्राज्‍य योग बनने जा रहा है, जो 3 राशि वालों के लिए शुभ है. दरअसल, हाल ही में 17 जनवरी को शनि ने गोचर करके अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में प्रवेश किया है. वहीं 22 अप्रैल 2023 को गुरु गोचर करने जा रहे है. शनि और गुरु का गोचर 3 राशियों में अखंड साम्राज्‍य योग जो इनके जातकों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकता है. शनि कर्म और न्‍याय के देवता वहीं देवगुरु बृहस्‍पति भाग्‍य वृद्धि करने वाले ग्रह हैं.  

ऐसे बनता है अखंड साम्राज्य राजयोग 

जब भी कोई ग्रह लंबे समय के लिए धन भावों में गोचर करता है तो यह अखंड साम्राज्य राजयोग बनाता है. अखंड साम्राज्‍य योग जातक को अपार धन लाभ और सुख-समृद्धि देता है. जातक को पारिवारिक जीवन में खुशहाली मिलती है. 

अखंड साम्राज्‍य योग चमकाएगी इन राशि वालों की किस्‍मत 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए अखंड साम्राज्‍य योग बहुत शुभ साबित हो सकता है. इन जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है. नौकरी-व्‍यापार में लाभ होगा. मुनाफा बढ़ेगा. शेयर मार्केट से लाभ होगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले जातकों के लिए शनि गोचर और गुरु गोचर दोनों ही शुभ साबित होंगे. इन जातकों के आर्थिक हालात बेहतर होंगे. पैसों की तंगी दूर होगी. नौकरी करने वालों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. नौकरी बदलने के योग बनेंगे. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. आपके पक्ष में कोई बड़ा मामला सुलझ सकता है. 

मकर राशि: मकर राशि वाले जातकों के लिए बृहस्पति और शनि के योग से बन रहा अखंड साम्राज्य राजयोग बहुत समृद्धिदायक रहेगा. धन लाभ होने के योग बनेंगे. पुराना पैसा मिलेगा. सम्‍मान बढ़ेगा. परिवार में खुशियां आएंगी. रिश्‍ते बेहतर होंगे.