logo

सिरसा में ही होंगे अयोध्या के रामलला के दर्शन: प्रो. गणेशीलाल

श्री अग्रसैन पार्क में हुआ रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम
 
s
WhatsApp Group Join Now
सिरसा। श्री अग्रवाल पार्क ट्रस्ट द्वारा आयोजित अग्रसैन पार्क में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में ओडिशा के पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल और सरसाई नाथ मंदिर के संचालक सुन्दराई नाथ महाराज ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने अपने कर कमलों से कार्यक्रम का शुभारंभ किया। 
इस मौके पर प्रो. गणेशीलाल ने कहा कि सिरसा नगर की धार्मिकता के मामले में प्रदेश ही नहीं पूरे देश में अपनी अलग पहचान है। उन्होंने कहा कि संतों की नगरी के नाम से विख्यात इस शहर में अयोध्या के रामलला स्वरूप को भी यहां विराजमान किया जाएगा, जिससे सिरसा की जनता को यहीं पर अयोध्या धाम के दर्शन हो सकेंगे। इस कार्य के लिए सिरसा शहर के लोग बधाई के पात्र हंै। 
उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए हर संभव सहयोग उनके द्वारा किया जाएगा। इस अवसर पर खाटू श्याम के लिए भंडारे के 4 ट्रकों को भी पूर्व राज्यपाल ने श्याम ध्वजा दिखाकर रवाना किया। इस पावन अवसर पर श्री अग्रवाल पार्क ट्रस्ट के प्रधान पुरुषोत्तम, भूपेश मेहता, सुखविंदर दुग्गल, अग्रवाल सभा के प्रधान गौरव गोयल, दीपू मेहता, जे पी गुप्ता, सावर मल्ल गुज्जर, हरपिंद्र शर्मा, राजिंदर सिंह रेणु, बलवंत शैली, हरभजन डाबर, कीर्ति गर्ग, रोहित गुप्ता, मानक चंद जैन, ललित, प्रवीण, राम कृष्ण गोयल और अग्र समाज के सैकड़ों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।