logo

खाटू धाम में तीन दिवसीय भंडारा आयोजित करेगी शीश का दानी भंडारा समिति

प्राचीन श्री श्याम मंदिर की मुख्य सेविका तारा देवी शर्मा राशन सामग्री को धर्मध्वजा दिखाकर करेंगी रवाना
 
क
WhatsApp Group Join Now
खाटू धाम में एकादशी 20 मार्च को आयोजित होने वाले श्री श्याम जागरण की ज्योत प्रचंड पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल की गरिमामयी उपस्थिति में उनके सुपुत्र मनीष सिंगला करेंगे

सिरसा। शीश का दानी भंडारा समिति द्वारा श्री खाटू श्याम जी धाम सीकर में 26वें विशाल भंडारे व जागरण का आयोजन किया जा रहा है। 18 से 21 मार्च तक चलने वाले विशाल भंडारे के लिए रविवार 17 मार्च को प्रात: राशन सामग्री से लदे ट्रकों को रवाना किया जाएगा। 

क

इन ट्रकों को प्राचीन श्री श्याम मंदिर घंटाघर चौक की मुख्य सेविका श्रीमती तारा देवी शर्मा शिव चौक से अपने कर कमलों से धर्म ध्वजा दिखाकर रवाना करेंगी। यह जानकारी देते हुए  शीश का दानी भंडारा समिति के  प्रवक्ता राकेश जैन ने बताया कि 18 से 21 मार्च तक चलने वाले भंडारे में श्रद्धालुओं के लिए भोजन प्रसाद की व्यवस्था की गई है। 

उन्होंने बताया कि खाटू धाम में एकादशी 20 मार्च को आयोजित होने वाले श्री श्याम जागरण की ज्योत प्रचंड पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल की गरिमामयी उपस्थिति में उनके सुपुत्र मनीष सिंगला करेंगे जबकि दसमीं 19 मार्च को आयोजित होने वाले जागरण की ज्योत समाजसेवी दीपक गर्ग उर्फ बल्लू प्रज्जवलित करेंगे।

 शीश का दानी भंडारा समिति के पदाधिकारियों ने सिरसावासियों से आह्वान किया कि वे खाटू धाम में श्याम बाबा के दर्शन के लिए पधारें तो भंडारे में भी अवश्य पहुंचे और भोजन प्रसाद ग्रहण करें।