logo
श्रीलंका को Asia Cup 2022 का चैंपियन बनने पर अफरीदी-अकरम ने दी बधाई, देखें क्या किया ट्वीट
Asia Cup 2022: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम और शाहिद अफरीदी ने श्रीलंका को चैंपियन बनने पर बधाई दी.
 
Asia Cup 2022: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम और शाहिद अफरीदी ने श्रीलंका को चैंपियन बनने पर बधाई दी.

Mhara Hariyana News:

Asia Cup 2022 Shahid Afridi Wasim Akram Sri lanka: पाकिस्तान के पूर्व महान खिलाड़ियों सहित दुनिया भर के कई शीर्ष क्रिकेटरों ने रविवार रात दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप फाइनल में शानदार जीत के लिए श्रीलंका को बधाई दी.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कहा कि श्रीलंका इस मानसिकता के साथ फाइनल में आया था कि उन्हें ट्रॉफी जीतनी है.

भानुका राजपक्षे, वानिंदु हसरंगा और प्रमोद मदुशन के प्रभावशाली प्रदर्शन ने श्रीलंका को 23 रनों की जीत के साथ खिताब दिलाया. यह श्रीलंका का छठा एशिया कप खिताब है (1986, 1997, 2004, 2008, 2014 और 2022).

अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला गेम हारने के बाद श्रीलंका ने बांग्लादेश, अफगानिस्तान, भारत, पाकिस्तान और फिर पाकिस्तान को हराकर 2022 एशिया कप जीता. अकरम ने लिखा, "जीतना ही सब कुछ नहीं है, बस यही एक चीज है. यही इस अद्भुत श्रीलंकाई टीम का मंत्र था इसलिए बधाई. टीम ने अंत में ट्रॉफी जीती."

शाहिद अफरीदी ने भी श्रीलंकाई क्रिकेटरों को ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई दी. उन्होंने कहा, "जब मैं मैच को शुरूआत में देख रहा था तो ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान मैच को एकतरफा कर देगा, लेकिन अंत में श्रीलंका ने इसे एकतरफा कर दिया. श्रीलंकाई क्रिकेटरों को बधाई."

कई अन्य पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने रविवार को सईद अजमल के प्रयासों के लिए श्रीलंका की सराहना की और कहा कि द्वीपवासी विजेता के योग्य थे. हालांकि, कमरान अकमल और मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान के प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि यह अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले टीम के लिए सबक होना चाहिए.

अकमल ने कहा, "पाकिस्तान ने निराश जरूर किया, लेकिन श्रीलंका टीम ने शानदार खेला." कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने जैसे श्रीलंकाई महान खिलाड़ियों ने भी टीम को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.