logo
इंडिया vs नूज़ीलैण्ड के मैच में शामिल हुए हार्दिक पंड्या, जानिए पुरी खबर
दोस्तों अगर आप मैच देखते होंगे तो आपको पता ही होगा की t20 वर्ल्ड कप से पहले हमारी भारतीय ए टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की एक सीरीज खेलनी है.
 
 t20 वर्ल्ड कप

Mhara Hiyana News, India vs New zealand : आपको जानकारी के लिए बता दे इसके लिए सेलेक्टर्स ने भारत का कप्तान संजू सैमसन को बनाया है. इतना ही नहीं भारत के टीम में हार्दिक पांड्या जैसे खतरनाक खिलाड़ी होंगे .


इन खिलाड़ीयो को किया शामिल
बता दे भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले राज अंगद बावा को इसमें शामिल किया गया है. दरअसल बावा कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर हैं.

ऑलराउंडर्स Players Name
दरअसल शिवम दुबे और विजय शंकर जैसे ऑलराउंडर्स को इसमें आजमाने की कोशिश की गयी है. इसलिए ऐसे में चयनकर्ता तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर्स खिलाड़ियों का एक पूल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. भारत के पास स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर के बहुत सारे ऑप्शन है.

तीन वनडे मैच होगी
आपकी जानकारी के लिए बता दे भारतीय टीम सबसे पहला मैच 22 सितंब को होगा. इसके बाद इस सीरीज के अगले दो मैच 25 और 27 सितंबर को होंगे. इन तीनों मैचों की मेजबानी चेन्नई में होंगी. इतना ही नहीं दलीप ट्रॉफी में बल्ले से दमदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल किया गया है, जिसमें भारतीय टीम के जिम्बाब्वे दौरे पर गए ज्यादातर खिलाड़ी शामिल है.


भारत की टीम
भारतीय team में शामिल है पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरन, ऋतुराज गायकवाड़, राहुल त्रिपाठी, रजत पाटीदार, संजू सैमसन (कप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, शाहबाज अहमद, राहुल चाहर, तिलक वर्मा, कुलदीप सेन, शारदुल ठाकुर, उमरान मलिक, नवदीप सैनी, राज अंगद बावा