logo

IND vs NZ: स्टेडियम की ‘बदहाली’ पर भड़का कीवी दिग्गज, आयोजकों को लगाई फटकार

IND vs NZ: Kiwi veteran furious over the 'disrepair' of the stadium, reprimanded the organizers

 
IND vs NZ: Kiwi veteran furious over the 'disrepair' of the stadium, reprimanded the organizers

Mhara Hariyana News:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो चुकी है. वैसे इसे शुरुआत तो नहीं कह सकते क्योंकि पहला ही मैच बिना एक भी गेंद खेले रद्द हो गया. एक भी गेंद तो दूर की बात है, मैच का टॉस भी नहीं हो सका. जाहिर तौर पर इसने फैंस को निराश किया क्योंकि हजारों की संख्या में दोनों टीमों के समर्थक वेलिंग्टन के स्टेडियम में मौजूद थे. उनकी निराशा का तो कोई विकल्प नहीं था लेकिन न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और मशहूर कॉमेंटेटर साइमन डूल स्टेडियम में एक ऐसी बात पर नाराज हुए, जिससे आयोजकों पर सवाल खड़े हो गए.


न्यूजीलैंड की राजधानी वेलिंग्टन में शुक्रवार 18 नवंबर को सीरीज का पहला मैच खेला जाना था. ये मुकाबला वेलिंग्टन के स्काय स्टेडियम में खेला जाना था. अब एक अंतरराष्ट्रीय मैच के आयोजन की स्थिति में ये स्वाभाविक है कि आयोजक न सिर्फ मैदान को पूरी तरह से तैयार रखें, बल्कि स्टेडियम के भी हर हिस्से को सही स्थिति में रखें, जिससे खिलाड़ियों, दर्शकों, मैच अधिकारियों और कॉमेंटटरों को किसी तरह की परेशानी न हो.

गंदी सीट पर भड़के डूल
बस स्काय स्टेडियम के प्रबंधक इसमें ही थोड़े पिछड़ गए और न्यूजीलैंड के ही दिग्गज साइमन डूल ने स्टेडियम के कर्ता-धर्ताओं की सोशल मीडिया पर क्लास लगाई. डूल ने शुक्रवार को मैच शुरू होने से पहले स्टेडियम में कॉमेंट्री बॉक्स की एक तस्वीर पोस्ट की और बताया कि वहां मौजूद सीटों का हाल ऐसा था कि उन्हें खुद उनकी सफाई करनी पड़ी. डूल ने आयोजकों पर तंज कसते हुए झिड़की लगाई और लिखा,

स्काई स्टेडियम में खेलने की एक और शानदार वजह. मैंने अभी कॉमेंट्री एरिया की सभी सीट साफ की हैं, ताकि हमारे विदेशी मेहमान बैठ सकें. क्या बदहाल जगह है. शर्मनाक.