logo

KL Rahul Wedding: विराट कोहली ने केएल राहुल को वेडिंग गिफ्ट में दी करोड़ों की कार, एमएस धोनी के तोहफे ने फैंस के उड़ाए होश

KL Rahul Wedding: Virat Kohli gave a car worth crores to KL Rahul as a wedding gift, MS Dhoni's gift blew fans away
 
KL Rahul Wedding: विराट कोहली ने केएल राहुल को वेडिंग गिफ्ट में दी करोड़ों की कार, एमएस धोनी के तोहफे ने फैंस के उड़ाए होश

KL Rahul And Athiya shetty Marriage Gift: टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 23 जनवरी को इस कपल ने शादी की. केएल राहुल के साथी खिलाड़ी भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के चलते भले ही शादी में नहीं पहुंच सके, लेकिन उन्होंने गिफ्ट जरूर भेजे. इस लिस्ट में विराट कोहली और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी शामिल हैं, जिसके गिफ्ट इस समय काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. 

विराट कोहली ने गिफ्ट की करोड़ों की कार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) ने केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya shetty) को वेडिंग गिफ्ट BMW कार दी. इस कार की कीमत 2.17 करोड़ रुपये बताई जा रही है. विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) काफी लंबे समय से एक-साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में भी एक ही टीम के लिए खेल चुके हैं. 


धोनी ने भी दिया महंगा तोहफा
 
पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) भी केएल राहुल की शादी में पहुंचे थे. एमएस धोनी (MS Dhoni) को बाइक पसंद है, ऐसे में उन्होंने केएल राहुल (KL Rahul) को तोहफे में एक बाइक ही दी है. उन्होंने केएल राहुल को Kawasaki Ninja बाइक गिफ्ट की जिसकी कीमत 80 लाख रुपये की बताई जा रही है. 

इन सेलिब्रिटीज ने भी दिए गिफ्ट्स

भारतीय क्रिकेटर्स के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya shetty) को काफी महंगे गिफ्ट्स दिए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल को सलमान खान ने 1.64 करोड़ रुपये की ऑडी कार गिफ्ट की, वहीं सुनील शेट्टी ने मुंबई में स्थित करीब 50 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. अर्जुन कपूर ने अथिया शेट्टी को एक डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट किया, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इसके अलावा जैकी श्रॉफ ने भी अथिया को 30 लाख रुपये की घड़ी गिफ्ट की है.