logo
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद खत्म, आखरी में उर्वशी ने मांगी सॉरी देखे वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि अब भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच विवाद खत्म हो गया है.
 
Watch Video: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद हुआ खत्म, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं सॉरी, वीडियो वायरल

Mhara Hariyana News: 
Urvashi Rautela Viral Video: पिछले दिनों भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने इशारों ही इशारों में एक-दूसरे पर निशाना साधा था, लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से ऋषभ पंत के साथ विवाद पर पूछा गया तो उन्होंने सॉरी कहकर पूरे मामले को खत्म करने की बात कही.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही लगातार फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

 


'सीधी बात नो बकवास, जो भी हुआ उसके लिए सॉरी'

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कह रही हैं कि कभी-कभी ऐसी बातें हो जाती हैं. साथ ही वह आगे कह रही हैं कि सीधी बात नो बकवास, जो भी हुआ उसके लिए सॉरी.

दरअसल, सानिध्य त्रिपाठी नामक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि चलो बहन ने सॉरी बोल दिया, मैटर खत्म. वह आगे लिखते हैं कि लोग कह कह रहे हैं कि ऋषभ पंत को रिप्लाई देना चाहिए था ये वो, लेकिन बिना रिप्लाई दिए ही रिप्लाई आ गया. साथ ही इस ट्वीट के आखिर में उन्होंने लिखा कि अब दोनों के बीच सारा मैटर शॉर्ट आउट हो गया है.


एशिया कप मैच के दौरान स्टेडियम में दिखी थीं उर्वशी रौतेला

गौरतलब है कि पिछले दिनों ऋषभ पंत और भारतीय टीम यूएई में एशिया कप 2022 खेल रही थी. इस दौरान टीम इंडिया के मैचों के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भी स्टेडियम में देखा गया था.

वहीं, एशिया कप 2022 में भारतीय टीम के प्रदर्श की बात करें तो टीम इंडिया ने अपने फैंस को निराश किया. सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान और श्रीलंका से हारने के बाद भारतीय टीम फाइनल में जगह नहीं बना पाई. एशिया कप 2022 का फाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया. श्रीलंका ने खिताबी मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर छठी बार इस टूर्नामेंट को अपने नाम कर लिया.