logo

इरफान पठान का पाकिस्तान की टीम पर तंज, बोले- अच्छा है भारत व श्रीलंका मैच एकतरफा नहीं होगा

 
इरफान पठान का पाकिस्तान की टीम पर तंज, बोले- अच्छा है भारत व श्रीलंका मैच एकतरफा नहीं होगा
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Colambo : India और Srilanka के बीच रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में Asia Cup का final खेला जाएगा। India Asia Cup के इतिहास में सात जीत के साथ सबसे सफल देश है, जबकि Srilanka रविवार को जीत के साथ उनकी बराबरी कर सकता है, जिसने छह खिताब जीते हैं। जहां फैंस को India बनाम Pakisthan final का इंतजार था, वहीं Srilanka ने बाबर आजम की अगुआई वाली team को हराकर फैंस के अरमानों पर पानी फेर दिया है।

अब India के पूर्व ऑलराउंडर Irfan Pathan ने Pakisthan पर तंज कसा और India-Srilanka final पर बयान दिया। पठान ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर लिखा, "Srilanka के खिलाफ final खेलना team INDIA के लिए बेहतर होगा क्योंकि यह एकतरफा मुकाबला नहीं होगा।

विराट कोहली और केएल राहुल के शतकों की बदौलत India ने पिछले हफ्ते सुपर फोर राउंड में Pakisthan को 228 रन से हराया था। final की पूर्व संध्या पर Srilanka को बड़ा झटका लगा क्योंकि स्पिनर महेश तीक्ष्णा खिताबी मुकाबले से बाहर हो गए। Pakisthan के खिलाफ सुपर फोर में जीत के दौरान 23 साल के तीक्ष्णा की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जिससे दासुन शनाका की team रविवार को 50 ओवर के टूर्नामेंट के final में जगह बनाने में सफल रही।

शनाका ने कोलंबो में होने वाले खिताबी मुकाबले की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा- ग्रेड तीन की चोट के कारण तीक्ष्णा इस मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे, लेकिन वह World Cup के लिए team में होंगे। तीक्ष्णा ने पांच मैचों में आठ विकेट चटकाए थे और तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना और साथी स्पिनर दुनिथ वेलालगे के साथ युवा गेंदबाजी आक्रमण का शानदार नेतृत्व किया था।