logo
इमरान ने फिर की मोदी की तारीफ कहा मोदी की भारत से बाहर नहीं कोई संपत्ति
भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के सुप्रीमो नवाज शरीफ से तुलना करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की.
 
imran


Mhara Hariyana News, New Delhi।

 
पाकिस्तान के पूर्व पीएम Former PM of Pakistan Imran Khan
 इमरान खान लगातार अपने मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। इस बीच उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर नवाज शरीफ Nawaz Sharif  पर निशाना साधा है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी PM Narendra Modi
तारीफ करते हुए कहा कि नवाज के अलावा दुनिया में किसी और नेता के पास अरबों की संपत्ति नहीं है। PM Narendra Modi पीएम मोदी के पास भारत के बाहर कोई संपत्ति नहीं है.

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की है. उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के सुप्रीमो नवाज शरीफ से तुलना करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की.

सोशल मीडिया पर इमरान खान  Imran Khan का जनसभा को संबोधित करते हुए का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तान से बाहर दूसरे देशों में नवाज शरीफ की संपत्तियों के बारे में बात कर रहे हैं. 

वीडियो में इमरान खान  Imran Khan ने नवाज शरीफ Nawaz Sharif पर टिप्पणी करते हुए कहा,'नवाज Nawaz  के अलावा दुनिया में किसी और नेता के पास अरबों की संपत्ति नहीं है. मुझे एक ऐसे देश के बारे में बताएं जिसके प्रधानमंत्री या नेता के पास देश के बाहर अरबों की संपत्ति हो. हमारे पड़ोसी देश में भी पीएम मोदी के पास भारत के बाहर कितनी संपत्ति है?'


इमरान खानImran Khan  ने कहा, 'कोई नहीं सोच सकता कि नवाज के पास विदेश में कितनी संपत्ति है. यह पहली बार नहीं है जब इमरान खान ने भारत की तारीफ की है. 

रूस से रियायती तेल खरीदने पर की थी प्रशंसा

इमरान खान भारत की विदेश नीति India's Foreign Policy
 की तारीफ भी करते नजर आ चुके हैं. इमरान खान ने रूस से रियायती तेल खरीदने के लिए भारत की प्रशंसा की थी. इमरान खान ने ट्वीट किया, "क्वाड का हिस्सा होने के बावजूद, भारत ने अमेरिका पर दबाव बनाए रखा और जनता को राहत देने के लिए रियायती रूसी तेल खरीदा. हमारी सरकार एक स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से यही हासिल करने के लिए काम कर रही थी।


कोई महाशक्ति पर भारत पर शर्तें नहीं लगा सकती

इससे पहले, अप्रैल में भी, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख ने भारत की "खुद्दर कौम" (बहुत स्वाभिमानी लोग) के रूप में सराहना की थी। उन्होंने कहा था कि कोई भी महाशक्ति पड़ोसी देश के लिए शर्तों को निर्धारित नहीं कर सकती है।

इमरान खान ने कहा, "हमें और भारत को एक साथ आजादी मिली, लेकिन पाकिस्तान को एक टिशू पेपर के रूप में इस्तेमाल किया जाता है और फेंक दिया जाता है."

SCO समिट में पुतिन से डर गए थे पाक पीएम 

इमरान खान ने पिछले दिनों एक रैली में अपने मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ Prime Minister Shahbaz Sharif
पर भी जमकर हमला बोला था. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान ने पंजाब सूबे के चकवाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि उज्बेकिस्तान में संपन्न शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) के शिखर सम्मेलन में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की मौजूदगी में पीएम शहबाज शरीफ को डर लग रहा था. पुतिन की उपस्थिति में शहबाज शरीफ के पैर कांप रहे थे.