logo

Motorola: मोटोरोला के इस धांसू फोन ने मचा रखी है तबाही, 48MP का कैमरा और साथ ही इतना बैटरी बैकअप के साथ

Motorola: This cool phone of Motorola has created havoc, with 48MP camera and as well as battery backup

 
Motorola: मोटोरोला के इस धांसू फोन ने मचा रखी है तबाही, 48MP का कैमरा और साथ ही इतना बैटरी बैकअप के साथ

Mhara Hariyana News,  नई  दिल्ली: Motorola Moto G Play: मोटोरोला एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जो वर्षों से मोबाइल बनाने का कार्य कर रही है। मोटोरोला मोबाइल कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन लॉन्च कर दिये हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। मोटोरोला एक इतनी पुरानी कंपनी है कि जब अन्य मोबाइल कंपनी नहीं थी तब मोटोरोला जैसी मोबाइल कंपनी वायरलेस वाले मोबाइल फोन बनाया करती थी, तब भी मोटोरोला के मोबाइल फोन काफी तादाद में बिकते थे, लेकिन समय बदला तो मोटोरोला ने भी अपनी तकनीकि में बदलाव किया और एक से बढ़कर एक की-पैड वाले मोबाइल फोन लेकर आयी।


लेकिन आज का समय अब स्मार्टफोन का आ गया है तो ऐसे में मोटोरोला भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन ला रही है। आज हम मोटोरोला के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Motorola Moto G Play है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में अनेक सारे फीचर्स दिये गये हैं। इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो काफी अच्छी है और इसकी बैटरी बैकअप भी पॉवरफुल है। Motorola का इकलौता ऐसा धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा बेहतरीन फोटोशूट 48MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।


Motorola Moto G Play: मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स
मोटोरोला मोटो जी प्ले (2023)  प्रीमियम स्पेक्स और आकर्षक डिजाइन के साथ नवीनतम मोटोरोला हैंडसेट है। नया मोटोरोला मोटो जी प्ले (2023) एंड्रॉइड 12 पर चलता है। मोटोरोला मशीन Mediatek Helio G37 चिपसेट प्रदान करती है। मोटोरोला मोटो जी प्ले (2023) को बेहतर हार्डवेयर के साथ पहला अंक मिला। इमेजिंग के लिहाज से, मोटोरोला मोटो जी प्ले (2023) कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 16MP + 2MP + 2MP सेंसर शामिल हैं, जबकि फ्रंट कैमरा में 5MP लेंस है।


Motorola Moto G Play: मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में है लाजबाव कैमरा क्वालिटी व अन्य फीचर्स
मोटोरोला मोटो जी प्ले (2023) के स्पेक्स में 720 x 1600 पिक्सल के साथ 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी है। मोटोरोला हैंडसेट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक एक्सपैंडेबल) है। बड़े पैमाने पर गोदाम के कारण इस दौर में मोटोरोला ब्रांड को एक और अंक मिला।