logo

Share Market Tips : ये चार शेयर पलक झपकते ही आपको देगें तगड़ा रिर्टन, जल्द करें निवेश

मंदी के इस दौर में ये चार शेयर आपको तगड़ा रिर्टन दे सकते है Expert इन शेयर्स को खरीदने की सलाह दे रहे है।
 
Share Market Tips : ये चार शेयर पलक झपकते ही आपको देगें तगड़ा रिर्टन, जल्द करें निवेश
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, New Delhi : Central bank ने Repo Rate में 0.35 प्रतिशत का इजाफा करने का ऐलान क‍िया और यह बढ़कर 6.25 प्रत‍िशत पर पहुंच गया. बुधवार के कारोबारी सत्र में बजाज फिनसर्व, इंडसइंड बैंक, टाटा स्टील, रिलायंस इंडस्ट्रीज, सन फार्मा, एचसीएल टेक एवं विप्रो के शेयर घाटे में रहे.


 

शेयर India के Vertical President और र‍िसर्च हेड रव‍ि स‍िंह ने गुरुवार के ल‍िए REC Limited को बॉय रेट‍िंग दी है. बुधवार को 113.05 रुपये के स्‍तर पर बंद होने वाले शेयर का Target Price120 रुपये और Stop Loss 110 रुपये रखा जा सकता है.


Gujarat Election Result 2022: कौन जीतेगा गुजरात का रण, ऐसे देखें ऑफिशियल रिजल्ट
इसी तरह स‍िंह ने डाबर के शेयर को भी बॉय रेट‍िंग दी है. Wednesday को 602.05 रुपये पर बंद हुए इस शेयर का टारगेट 614 रुपये और Stop Loss 601 रुपये रखा जा सकता है.

हिमाचल का तिलस्म तोड़ पाएगी BJP! कांग्रेस भी सरकार बनाने की तैयारी में
Proficient Equities Private Limited के संस्‍थापक और डायरेक्‍टर मनोज डालम‍िया ने गुरुवार को Tata Motors के शेयर पर सेल रेट‍िंग दी है. उनके अनुसार इस शेयर का Target Price 413 रुपये और Stop Loss  418.8 रुपये रख सकते हैं.

अंबुजा सीमेंट के शेयर पर लगातार दूसरे द‍िन बॉय रेट‍िंग म‍िल रही है. Manoj Dalmiya ने अंबुजा के शेयर पर 586.4 रुपये का Stop Loss and Target 593.2 रुपये रखा जा सकता है.


Also Read - हरियाणा पंचायत चुनाव का अंतिम चरण:हिसार समेत 4 जिलों में आज थम जाएगा चुनावी शोर