logo

Spotify Diwali Gift: 4 महीने तक सुनें पसंदीदा गाने, ऐसे मिलेगा Free Premium Subscription

Spotify Diwali Gift: Listen to your favorite songs for 4 months, this is how you will get Free Premium Subscription

 
Spotify Diwali Gift: Listen to your favorite songs for 4 months, this is how you will get Free Premium Subscription
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News:

Music App पर गाने सुनते समय बार-बार आने वाले एड यूजर्स का मूड खराब करने के लिए काफी हैं. अगर आप भी म्यूजिक का शौक रखते हैं और एड की समस्या का सामना करते हैं, तो एक बार Spotify का ऑफर जरूर देखें. लोकप्रिय म्यूजिक ऐप Diwali Festive Offer के तहत अपना प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान चार महीने के लिए बिल्कुल फ्री में ऑफर कर रही है. इस ऑफर का फायदा उठाकर यूजर्स 4 महीने तक बेरोकटोक पसंदीदा गाने सुन सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं. दिवाली ऑफर का लाभ उठाने के लिए यहां बताए गए तरीके को फॉलो करें.


दिवाली के मौके पर हर कंपनी कस्टमर्स को रिझाने के लिए कुछ ना कुछ ऑफर करती हैं. हालांकि, Spotify का फेस्टिव ऑफर इसलिए काफी बेहतर है, क्योंकि दूसरी म्यूजिक ऐप पर महीने भर का ही ट्रायल मिलता है. स्पॉटिफाई ने सिर्फ भारतीय यूजर्स के लिए अपने प्लान को अपडेट किया है. अब यूजर्स 4 महीने तक Spotify Premium का इस्तेमाल बिल्कुल फ्री में कर पाएंगे. 4 महीने पूरे होने के बाद यूजर्स 119 रुपये के चार्ज के साथ इस प्लान का जारी भी रख सकते हैं.

24 अक्टूबर तक चलेगा ऑफर
अगर आप 4 महीने के बाद स्पॉटिफाई के प्लान को जारी नहीं रखना चाहते हैं, तो घबराने की कोई बात नहीं है. यूजर्स ऑटो-डेबिट यानी अपने आप कटने वाले चार्ज को कभी भी कैंसिल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तरह 4 महीने के बाद आपका कोई पैसा नहीं कटेगा. भारत में यह फेस्टिव ऑफर केवल 24 अक्टूबर तक ही वैलिड है. अगर आप Spotify Premium के प्लान में इंटरेस्टेड हैं, तो इन स्टेप्स को फॉलो करें.

Free Spotify Premium: 4 महीने के प्लान के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें
अपने स्मार्टफोन पर Spotify ऐप खोलें.
स्क्रीन पर नीचे दायें कोने में Premium पर टैप करें.
इसके बाद Premium Individual प्लान पर टैप करें.
अब अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड को एड करें, या आप UPI के साथ प्रोसेस पूरी करें.
अगर आप iPhone यूजर हैं, तो स्पॉटिफाई ऐप से इस प्रोसेस को पूरा ना करें. आईफोन यूजर्स सफारी या क्रोम मोबाइल ब्राउजर के साथ इस प्रोसेस को पूरा कर सकते हैं. यूजर्स को सब्सक्रिप्शन फीस की चिंता करने की जरूरत नहीं है. प्लान जारी रखने के लिए 119 रुपये की फीस अगले साल फरवरी में कटेगी. इससे पहले आप कभी भी Individual Plan को खत्म कर सकते हैं.