logo

Elon Musk के कुत्ते के हाथ में Twitter की कमान, बनाया सीईओ, लिखा - ये औरों से बेहतर

 
f
WhatsApp Group Join Now

Mhara HAriyana News, Twitter New CEO : आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस Twitter पर अकाउंट बनाने और message लिखने के लिए दुनियां भर के प्रख्यात लोग उतावले रहते हैं उस Twitter की कमान एक कुत्ते के हाथ में आ गई है। जी हां बिल्कुल सही कह रहे हैं।

आपको जानकर हैरान होगी कि एलन मस्क Elon Musk ने अपने कुत्ते को ट्विटर का CEO बना दिया है. यह कुत्ता मस्क का पालतू है, जिसका नाम है फ्लोकी (Floki)। यह कुत्ता  शीबा इनु नस्ल का है। वर्णनीय है कि इससे पहले पराग अग्रवाल ट्विटर के CEO थे।  Elon Musk  मस्क ने ट्विटर का मालिक बनने के बाद पराग अग्रवाल parag Aggarwal को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। 


ट्विटर का नया CEO फ्लोकी 
ट्विटर के मालिक एलन मस्क  Elon Musk का मानना है कि उनका कुत्ता फ्लोकी दूसरे सीईओ की तुलना में बेहतर है। यहां उसका इशारा सीधा पराग अग्रवाल की ओर है। बता दें कि जब एलन मस्क  Elon Musk ने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदा था तो उन्होंने ट्विटर के पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल Ex Ceo PArag Aggarwal को निकाल दिया था. सिर्फ अग्रवाल ही नहीं, बल्कि मस्क ने कई कर्मचारियों को निकाला था. अब मस्क ने ट्विटर के CEO की कुर्सी पर अपने पालतू कुत्ते फ्लोकी को बैठा दिया है.

फ्लोकी के बारे में एलन ने लिखा ट्विटर का नया CEO अमेजिंग है
एलन मस्क Elon Musk ने CEO की कुर्सी पर बैठे अपने डॉग फ्लॉकी की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में फ्लोकी Floki
ब्रांडेड ब्लैक टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। जिस पर सीईओ (CEO) लिखा हुआ है. तस्वीर में फ्लोकी Floki के सामने टेबल पर कुछ डॉक्यूमेंट्स रखे नजर आ रहे हैं, जिसमें फ्लोकी के पंजे के निशान और ट्विटर Twitter का लोगो भी है. फ़्लोकी Floki के सामने एक छोटा सा लैपटॉप भी है जिसमें ट्विटर का लोगो बना हुआ है. एलन मस्क Elon Musk ने फ्लोकी की एक नहीं बल्कि तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, "ट्विटर का नया CEO अमेजिंग है". इसके नीचे एक और ट्वीट में मस्क ने लिखा, "दूसरे लोगों की तुलना में बहुत बेहतर है". इसके बाद मस्क ने बैक टू बैक 2 और ट्वीट किए हैं. 


पहले अग्रवाल ने लिखा था मैं बोर्डमें शामिल नहीं हो रहा
बता दें कि ट्विटर Twitter को खरीदने से पहले ट्विटर के पूर्व CEO पराग अग्रवाल parag Aggarwal को लिखे अपने एक टेक्स्ट में मस्क ने ट्विटर Twitter बोर्ड में शामिल होने को समय की बर्बादी बताया था. उन्होंने लिखा था, "मैं बोर्ड में शामिल नहीं हो रहा हूं. यह समय की बर्बादी है." मस्क  Musk ने पूर्व ट्विटर प्रमुख जैक डोर्सी को अग्रवाल के साथ अपनी चर्चा के बारे में मैसेज भी लिखे थे. खबर है कि डॉर्सी ने मस्क और अग्रवाल की दोस्ती करवाने की कोशिश की थी, लेकिन यह कोशिश पूरी न हो सकी.