logo

अयोध्या Ayodhya में सीएम योगी ने किया रामलला के भवन का लोकार्पण, किया बड़ा ऐलान

कहा आने वाले समय में अयोध्या दुनिया की सुंदरतम नगरी के रूप में स्थापित हो, यही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छा है
 
 
अयोध्या Ayodhya में सीएम योगी ने किया रामलला के भवन का लोकार्पण, किया बड़ा ऐलान
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Ayodhya, अयोध्या। 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ Yogi Adityanath रविवार को अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने नव निर्मित श्रीरामनाम स्तूप और रामलला के भवन का लोकार्पण किया। इसके बाद उन्होंने पैदल ही राम जन्मभूमि पथ का निरीक्षण किया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले नवनिर्मित श्रीरामनाम स्तूप और रामलला भवन का लोकार्पण किया। इसके बाद उन्होंने कहा "आने वाले समय में अयोध्या दुनिया की सुंदरतम नगरी के रूप में स्थापित हो, यही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छा है। इसी के अनुरूप केंद्र सरकार और यूपी सरकार मिलकर काम कर रही है। इसी मौके पर सीएम योगी ने एक बड़ा ऐलान भी किया है।

सीएम ने सभी श्रद्धालुओं को दी हार्दिक बधाई
रामलला के दर्शन करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि "हमारे तो एक ही राजा हैं, जो प्रभु श्री राम हैं।" अयोध्या में नवनिर्मित श्रीरामनाम-स्तूप और रामलला भवन के लोकार्पण के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी पूज्य संत जन और श्रद्धालुओं को बधाई दी। कहा "धर्मनगरी में पधारने वाले संत जन और भक्तों को आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से होने वाले ऐसे पुनीत कार्य अनुकरणीय और अभिनंदनीय हैं।"

सीएम योगी ने एयरपोर्ट को लेकर भी किया बड़ा एलान
सीएम योगी आदित्यनाथ CM Yogi Adityanath ने कहा "जुलाई तक मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनकर तैयार हो जाएगा। एयरपोर्ट अथॉरिटी की लाइसेंस प्रक्रिया पूरी होते ही अयोध्या Ayodhya नगरी डोमेस्टिक और इंटरनेशनल उड़ानों के लिए भी बेहतरीन गंतव्य के रूप में जानी जाएगी।" अयोध्या पAyodhya हुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले हनुमानगढ़ी Hanumangarhi  के दर्शन किए और इसके बाद रामलला जाकर पूजा-अर्चन किया और पैदल ही राम जन्मभूमि पथ का निरीक्षण करने निकल पड़े।
# up news
# ayodhya news
# Cm Yogi news