logo

Singer Surinder Shinda Death: मशहूर पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा का निधन, 20 दिन अस्पताल में चल रहा था इलाज

Singer Surinder Shinda Death: Famous Punjabi singer Surinder Shinda passed away, was undergoing treatment in hospital for 20 days
 
Singer Surinder Shinda Death: मशहूर पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा का निधन, 20 दिन अस्पताल में चल रहा था इलाज
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, New Delhi: पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा अब इस दुनिया में नहीं रहे. 26 जुलाई 2023 को उन्होंने लुधियाना के अस्पताल में आखिरी सांसें ली, 64 साल के शिंदा पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. उनकी तबीयत में सुधार नहीं हो रहा था, जिसके बाद सिंगर को डॉक्टरों ने वेंटिलेटर पर भी रखा था. मगर बुधवार को सुबह 7.30 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया, मालूम हो, उन्होंने 'ट्रक बिलिया' और 'पुत्त जट्टन दे' जैसे तमाम हिट गाने गाए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरिंदर शिंदा ने DMC अस्पताल में निधन हो गया, लुधियाना के इस अस्पताल में सुबह 7.30 उन्होंने आखिरी सांसे लीं. वह पिछले 20 दिनों से अस्पताल में भर्ती थी, उनका लगातार इलाज चल रहा था, मगर तबीयत में सुधार नहीं आया और डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर भी शिफ्ट किया। मगर सिंगर की जान न बच सकी.

-सुरिंदर शिंदा के बेटे ने बताया था हेल्थ अपडेट
करीब 14 दिन पहले ही Surinder Shinda के बेटे ने उनका हेल्थ अपडेट दिया था. सिंगर को लेकर अफवाह उड़ी थी कि उनका निधन हो गया है. मगर बेटे मनिंदर शिंदा ने बताया कि ये सब झूठी खबरें हैं. उनके पिता ठीक हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन बुधवार को सुरिंदर शिंदा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

-उड़ी थी पहले मौत की अफवाह

मनिंदर शिंदा ने फेसबुक लाइव के जरिए बताया था कि उनके पिता वेंटिलेटर पर नहीं हैं, कुछ लोग उनके पिता को लेकर झूठी खबरें उड़ा रहे हैं। मगर अब बेटे के सिर से पिता का साया उठ गया है.

-सुरिंदर शिंदा के गाने
सुरिंदर शिंदा के गानों की बात करें तो उन्होंने 'जट जियोना मोर', 'पुत्त जट्टन दे', 'ट्रक बिलिया', 'बलबीरो भाभी' और 'काहर सिंह दी मौत' जैसे शानदार गाने गाए थे जो कि काफी पॉपुलर हुए थे.