logo

माफी के बाद तृषा कृष्णन पर मानहानि का केस करेंगे मंसूर अली खान, जानें क्यों?

Mansoor Ali Khan will file a defamation case against Trisha Krishnan after the apology, know why?
 
ry
WhatsApp Group Join Now

तृषा कृष्णन और मंसूर अली खान का विवाद एक बार फिर चर्चा में है। एक्ट्रेस पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद अब मंसूर अली खान ने अपनी माफी वापस ले ली है। इतना ही नहीं उन्होंने तृषा कृष्णन के खिलाफ केस दर्ज कराने की भी बात कही है. तृषा कृष्णन और मंसूर अली खान पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। मंसूर अली खान ने एक्ट्रेस पर गलत कमेंट कर सनसनी मचा दी थी. एक्ट्रेस के साथ-साथ साउथ के कई बड़े स्टार्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया।

मैं तृषा के खिलाफ मामला दर्ज करूंगा
मंसूर अली खान ने पहले तो माफी मांगने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में मामला बढ़ता देख उन्होंने माफी मांग ली. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक्स पर अपना बयान शेयर किया है. एक्ट्रेस ने उनकी माफी भी स्वीकार कर ली. इसी बीच अब मंसूर अली खान ने कहा है कि माफीनामा महज एक मजाक था. उन्होंने कहा कि वह तृषा कृष्णन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। उनके वकील ने सभी दस्तावेज भी तैयार कर लिये हैं.

सिंह अभिनेता ने क्या कहा?
तृषा कृष्णन के खिलाफ मानहानि केस को लेकर मंसूर अली खान ने कहा, ”हम आज ये करने जा रहे हैं. हमने सारे दस्तावेज तैयार कर लिए हैं. मेरे वकील बाकी अहम बातें आज शाम 4 बजे साझा करेंगे. वो मिलेंगे. प्रेस करें.” ” तृषा कृष्णन के माफी वाले बयान के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा, “यह अब तक का सबसे बड़ा मजाक था।”

क्या है पूरा मामला,
यह पूरा विवाद मंसूर अली खान के एक इंटरव्यू के वीडियो से शुरू हुआ है, जिसमें उन्होंने कहा, “मेरे शब्द व्यक्तिगत नहीं थे। अगर किसी फिल्म में शोषण या हत्या का दृश्य है तो क्या वह वास्तविक है? वास्तव में किसी से जबरन वसूली क्या है? सिनेमा में हत्या क्या है? क्या इसका मतलब यह है कि वे वास्तव में किसी की हत्या कर रहे हैं? मुझे माफ़ी मांगने की आवश्यकता क्यों है? मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा. मैं सभी अभिनेत्रियों का सम्मान करता हूं।’