logo

इस दिन ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे सिड-कियारा, तैयारियों में जुटा न्यूली वेंडिंग कपल

 
df
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, मुंबई। Sidharth Malhotra- Kiara Advani Wedding : बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। अब सबकी निगाहें कपल के रिसेप्शन की पर टिकी हैं। इस बीच खबर है कि कपल दिल्ली और मुबंई दोनों जगहों पर रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने की तैयारी कर रहा है।


 
बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani Wedding) की अब परमानेंट बुकिंग हो चुकी है। दोनों ने मंगलवार, 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक-दूसरे के साथ सात-फेरे ले लिए हैं। इस जोड़े की शादी के साक्षी कपल की फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स बने। हालांकि शादी तो हो गई, अब बारी है उनके ग्रैंड रिसेप्शन की। खबरों की मानें तो सिड-कियारा की ग्रैंड वेडिंग का जश्न दिल्ली और मुंबई में हो सकता है। इसके लिए दोनों दिल्ली और मुंबई में अब दो रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऑफिशियली मैरिड कपल सिद्धार्थ और कियारा अब जैसलमेर से सीधे दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। कहा जा रहा है कि कपल एक प्राइवेट जेट से सीधे दिल्ली जाएगा। जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर है। 8 फरवरी यानी आज निजी जेट से सिड और कियारा जैसलमेर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इसके बाद कल यानी 9 फरवरी को दिल्ली में दोनों रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। जबकि 10 फरवरी को कपल मुबंई के लिए रवाना हो जाएगा।


अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा 12 फरवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे। जहां दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के अपने कई दोस्तों को इनवाइट करेंगे। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने जानकारी दी थी, 'सिड और कियारा 12 फरवरी को मुंबई में रिसेप्शन देंगे जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह समेत तमाम सेलेब्स और मीडिया को भी इनवाइट किया गया है।'


गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को एक दूजे संग सात फेरे ले लिए हैं और साथ में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है। कपल ने देर रात अपनी शादी की पहली तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि शादी के मौके पर कियारा ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ बेबी पिंक और सिल्वर रंग का लहंगा पहना था। जबकि सिद्धार्थ ने मनीष की डिजाइन की हुई गोल्डन शेरवानी पहनी थी। सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

# Sidharth Malhotra
# Kiara Advani