logo

कम कीमत में लॉन्च हो गया Iphone 14 pro जैसे दिखने वाला यह धांसू फोन, ग्राहकों की लगी भीड़

अगर आप लोग भी Iphone 14 pro लेने की तलाश में है तो आ गया है मात्र 12 हजार में यह धांसू फोन जो एकदम Iphone 14 pro जैसा ही दिखता है. तो दोस्तों किस बात की देरी है अभी देख लीजिए इस नए फोन की ताजा डिटेल
 
कम कीमत में लॉन्च हो गया Iphone 14 pro जैसे दिखने वाला यह धांसू फोन, ग्राहकों की लगी भीड़

Mhara Hariyana News, नई दिल्ली: चीनी स्‍मार्टफोन मेकर LeTV ने बेहद खामोशी के साथ अपना नया स्‍मार्टफोन मार्केट में लॉन्‍च कर दिया है। LeTV S1 Pro की खूबी इसका डिजाइन है, जो देखने में काफी हद तक ऐपल के iPhone 14 Pro जैसा है। हालांकि कीमत मिड रेंज वाली है। यह फोन चीन में लॉन्‍च किया गया है, जो एक 5G पैक्‍ड डिवाइस है। कंपनी ने इस फोन की जो डिटेल्‍स शेयर की हैं, वो हम आपको बता रहे हैं।  


रिपोर्टों के अनुसार, कंपनी ने इस फोन के बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं दी है। यह स्‍मार्टफोन हुबेन T7510 SoC से लैस है, जो क्‍वॉलकॉम की स्‍नैपड्रैगन 7 सीरीज से मुकाबला कर सकता है। हुबेन T7510 चिपसेट को चीन में तैयार किया गया है और देश के लोकल ब्रैंड्स के बीच यह काफी पॉपुलर प्रोसेसर है। 

ये भी जानें: मार्केट से Samsung की छुट्टी करने आ रहा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत बस इतनी

फोन की सबसे बड़ी खूबी इसका डिजाइन है, जैसाकि हमने पहले भी बताया। LeTV S1 Pro में आईफोन 14 प्रो जैसा डिजाइन है। इसे देखकर ऐसा लगता है कि मानो ऐपल का ही फोन हो। फोन में बैक साइड में 3 कैमरा दिए गए हैं, इन्‍हें इस तरह से ‘खांचे' में फ‍िट किया गया है कि ऐपल वाली फीलिंग आती है। फ्रंट साइड में पिल शेप्‍ड कटआउट है, जिसमें कैमरा फ‍िट किया गया है। कंपनी ने कैमरा स्‍पेस‍िफ‍िकेशंस और कैमरा फीचर्स के बारे में कुछ नहीं बताया है। 


LeTV S1 Pro के चीन में दाम 1,000 युआन (लगभग 12,022 रुपये) तय किए गए हैं। माना जा रहा है कि कंपनी आने वाले दिनों में इस प्रोडक्‍ट से जुड़ी और डिटेल्‍स भी शेयर करेगी, तब इस फोन के बाकी फीचर्स मसलन-कैमरा, चार्जिंग, डिस्‍प्‍ले आदि से जुड़ी जानकारियां सामने आएंगी। 


ये भी जानें: Motorola: मोटोरोला के इस धांसू फोन ने मचा रखी है तबाही, 48MP का कैमरा और साथ ही इतना बैटरी बैकअप के साथ

LeTV चीनी मार्केट का जाना-माना नाम है। कंपनी ने कई साल पहले भारतीय मार्केट में भी दस्‍तक दी थी। ठीक उस समय जब शाओमी और आसुस जैसी कंपनियों ने भारतीय स्‍मार्टफोन मार्केट में शुरुआत की थी। हालांकि LeTV ने एक स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने के बाद ही भारत से कारोबार समेट लिया। फ‍िलहाल यह कंपनी अपने डोमेस्टिक मार्केट पर ही फोकस कर रही है।