logo

Sandeep Sindh: हरियाणा के संदीप सिंह से 7 घंटे पूछताछ, किए 2 मोबाइल जब्त, ये था पूरा मसला

Sandeep Sindh: Sandeep Singh of Haryana interrogated for 7 hours, seized 2 mobiles, this was the whole issue
 
Sandeep Sindh: हरियाणा के संदीप सिंह से 7 घंटे पूछताछ, किए 2 मोबाइल जब्त, ये था पूरा मसला

Mhara Hariyana News: हरियाणा में महिला कोच के सेक्सुअल हैरेसमेंट से घिरे मंत्री संदीप सिंह से चंडीगढ़ पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) ने पूछताछ शुरू कर दी है। SIT ने सेक्टर 26 स्थित पुलिस थाने में मंत्री से 7 घंटे तक पूछताछ की है। साथ ही मंत्री के दो मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त कर लिए हैं। पूछताछ के दौरान हरियाणा के मंत्री ने कुछ दस्तावेज भी पुलिस को सौंपे हैं।

संदीप की क्लासिक प्लेयर लिस्ट में कोच - Coach in Sandeep's classic player list
पूछताछ के दौरान संदीप सिंह ने बताया कि जूनियर महिला कोच उनकी क्लासिक प्लेयर की लिस्ट में शामिल थी। SIT यह संभावना जता रही है कि यही कारण होगा कि संदीप सिंह ने गोपनीय दस्तावेज कोच से शेयर किए। वहीं अब मंत्री के मोबाइल फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजेगी। जिसके जरिए दस्तावेज साझा किए जाने का कोच दावा कर रही है।

पुलिस जांच में सहयोग करूंगा - cooperate with the police investigation
हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह का कहना है कि वह पुलिस जांच में शामिल हो चुके हैं। अब तक पुलिस को दिए बयान में मेरा स्टैंड साफ है। उन्होंने कहा कि जब भी पुलिस जांच में शामिल होने के लिए बुलाएगी, मैं आऊंगा। जूनियर महिला के आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इनका सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है। मुझे कानून पर विश्वास है और सच की ही जीत होगी।


कोच को ऑफर देने वाले को SIT का नोटिस - SIT notice to the one who offered the coach
हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह और जूनियर महिला कोच के मामले में SIT चंडीगढ़ को बड़ा सुराग हाथ लगा है। SIT ने महिला कोच को 1 करोड़ की रिश्वत का ऑफर करने वाली की पहचान कर ली है। बताया जा रहा है कि वह हरियाणा राज्य एथलेटिक्स संघ का सदस्य है। उसी के द्वारा महिला कोच को एक महीने के लिए 1 करोड़ और विदेश जाने का ऑफर दिया गया था। पूछताछ के लिए SIT ने उस पदाधिकारी को CRPC की धारा 160 के तहत नोटिस भी जारी किया है।

हरियाणा की महिला कोच का सनसनीखेज खुलासा:मुझे कहा गया- जिस देश जाना चाहो जाओ, 1 महीने का 1 करोड़ देंगे, मुंह बंद रखो

हरियाणा के मंत्री पूर्व हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर जूनियर महिला कोच ने सनसनीखेज खुलासा किया है। महिला कोच ने कहा कि उन्हें फोन कॉल्स आ रही हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि जिस देश जाना चाहती हो जाओ, एक महीने का एक करोड़ मिलेगा। बस अपना मुंह बंद रखो पूरी खबर पढ़ें