logo

किसानों के दिल्ली कूच को देखते हुए सिरसा व डबवाली के स्टेडियम में बनाई अस्थायी जेल

 
े
WhatsApp Group Join Now

सिरसा, 11 फरवरी।
उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने बताया कि 13 फरवरी को संयुक्त किसान मोर्चा व किसान मजदूर मोर्चा (गैर राजनैतिक) द्वारा दिल्ली कूच की घोषणा की गई है। किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए हरियाणा सरकार के जेल विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद के आदेशानुसार चौधरी दलबीर सिंह इंडोर स्टेडियम, सिरसा और गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम, सिरसा रोड, डबवाली में तत्काल प्रभाव से अस्थायी जेल बनाया गया है।


उपायुक्त ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वे अपने हैडक्वार्टर पर मौजूद रहेंगे और सभी एसडीएम अपने-अपने क्षेत्रों में नाकों का निरीक्षण करें और आवश्यक इंतजाम पुख्ता करें। इसके अलावा सभी डï्यूटी मजिस्ट्रेट अपनी डï्यूटी के तहत निर्धारित स्थानों का निरीक्षण करें व स्थिति पर कड़ी निगरानी रखें। उन्होंने पुलिस विभाग को निर्देश दिए कि सभी नाकों पर अतिरिक्त बैरिकेडिंग व आवश्यक पुलिस बल की तैनात रहें।


अधिकारी टीम वर्क से कार्य करें, आमजन को न हो असुविधा


उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने कहा कि अधिकारी टीम वर्क से कार्य करें, आमजन को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो पाए। अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में कड़ी नजर रखें कि कानून एवं शांति व्यवस्था प्रभावित न हो। उन्होंने कहा कि अधिकारी सुनिश्चित करें कि राष्ट्रीय व राज्य राजमार्गों पर परिवहन व्यवस्था बाधित न हो। उपायुक्त ने आमजन से अपील की है कि वे कानून एवं शाति व्यवस्था बनाए रखने में जिला प्रशासन का सहयोग करें तथा किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें।