logo

भ्रष्ट प्रशासन के खिलाफ हो कानूनी कार्रवाई: सुमित कुमार

 
भ्रष्ट प्रशासन के खिलाफ  हो कानूनी कार्रवाई: सुमित कुमार
WhatsApp Group Join Now
सिरसा। चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों की समस्याओं को लेकर मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग में मुख्य तौर पर छात्र नेता सुमित मेहता एवं विजय अरोड़ा ने अपने विचार रखते हुए कहा कि चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में रिजल्ट ब्रांच एवं भर्ती प्रक्रिया को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को रानियां विधानसभा के गांव संत नगर में संवाद कार्यक्रम में मांग पत्र सौंपा गया था, जिसके बाबत उन्होंने कमेटी गठित कर जांच के आदेश दिए थे।
 कमेटी जिसकी पहली बैठक कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में 16 मई 2023 एवं दूसरी मीटिंग 26 अगस्त 2023 को चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में हुई। छात्र नेता विजय अरोड़ा ने कहा कि जांच कमेटी में यूनिवर्सिटी की रिजल्ट ब्रांच एवं भर्ती प्रक्रिया को लेकर सभी तथ्य सौंपे थे व अभी पांच माह बीत जाने के बाद कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं हुई, जिसकी वे निंदा करते हैं। 
नवनियुक्त हरियाणा सरकार के मुख्यमंत्री नायाब सैनी से मांग करते हैं कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ  कानूनी कार्रवाई की जाए तथा तुरंत प्रभाव से यूनिवर्सिटी से वीसी प्रो. अजमेर सिंह मलिक को निलंबित किया जाए, ताकि सैकड़ों विद्यार्थियों का भविष्य बचाया जा सके।
 इस मौके पर छात्र नेता सुमित मेहता ने कहा कि जल्द से जल्द कमेटी का निर्णय नहीं दिया जाता तो आने वाले समय में हरियाणा सरकार के खिलाफ  सभी विद्यार्थी अपना मोर्चा खोलेंगे, जिसकी हरियाणा सरकार जिम्मेवार रहेगी। आने वाले चुनावों में भी विद्यार्थियों का पूरा विरोध प्रदर्शन देखने को मिल सकता है। इस मौके पर जगदीप, आजाद, राजेंद्र, अनमोल, विकास, नरेंद्र, अजय, नितिन, सौरभ, प्रेमचंद, मनदीप व सतबीर साहनी उपस्थित रहे।