logo

गोबिंद कांडा व ईओ के प्रयासों से बनी गली, लोगों ने ली राहत

 
गोबिंद कांडा व ईओ के प्रयासों से बनी गली, लोगों ने ली राहत
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। शहर के बरनाला रोड स्थित वैलकम पैलेस के साथ पिछले 42 सालों से निर्माण को तरस रही गली के निर्माण कार्य को भाजपा नेता गोबिंद कांडा व ईओ के प्रयासों से आखिरकार सिरे चढ़ा दिया गया।

गोबिंद कांडा व ईओ के प्रयासों से इस गली का निर्माण कार्य पूरा हो गया है, जिसपर गली निवासियों ने जहां राहत की सांस ली, वहीं गोबिंद कांडा व ईओ आभार व्यक्त किया। गली निवासी सुखविंद्र सिंह बराड़, सुरेश पंवार, नवीन रोड़ी, हनुमान गोदारा, रमेश जैन, शांति स्वरूप सहित गली निवासी बुधवार की सुबह नगर परिषद में ईओ का आभार जताने के लिए पहुंचे। सुखविंद्र सिंह बराड़ ने बताया कि पिछले करीब 42 सालों से इस गली का निर्माण कार्य नहीं हो रहा था।

इस गली से रोजाना सैकड़ों वाहनों व लोगों का आवागमन होता है। बराड़ ने आरोप लगाया कि वैलकम पैलेस का संचालक अमरजीत गली के निर्माण में रोड़े अटका रहा था। कई बार गली के निर्माण को लेकर प्रक्रिया सिरे चढ़ाने का प्रयास किया गया, लेकिन हर बार अमरजीत सिंह कोई न कोई बहाना बनाकर निर्माण कार्य को रूकवा देता।

उन्होंने कहा कि इस बाबत वे भाजपा नेता गोबिंद कांडा से मिले और समस्या से अवगत करवाया। गोबिंद कांडा ने गलीवासियों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए ईओ को तुरंत प्रभाव से गली निर्माण के लिए कहा।

ईओ ने मौके का मुआयना करते हुए गलीवासियों से बातचीत की और गली के निर्माण कार्य को अपनी देखरेख में पूरा करवाया। गली के निर्माण के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। उन्होंने कहा कि सभी कार्य ऑनलाइन है, लेकिन कुछ लोग अपने स्वार्थ के लिए धरने लगा रहे है। कुछ लोग सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश रच रहे हंै।