logo

चलती कार से कूदकर पुलिस कस्टडी से चोरी का आरोपी फरार

 
s
WhatsApp Group Join Now

सिरसा । चोरी का एक आरोपी फिल्मी स्टाइल में पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। पुलिस आरोपी को कार में बैठाकर जेल में छोड़ने के लिए जा रही थी कि अचानक मौका पाकर वह चलती कार से कूद गया और फरार हो गया।

इस संबंध में रोड़ी थाना के ईएएसआई सुरजीत सिंह ने सिविल लाइन थाना पुलिस में शिकायत दी है। मामले की शिकायत देते हुए रोड़ी थाना के ईएएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि 25 नवंबर को रोड़ी थाना में दर्ज चोरी के मामले के आरोपी वचित्र सिंह उर्फ दीप निवासी सुरोह राजपुरा (पंजाब) को सिरसा अदालत में पेशकर ज्यूडिशियल वारंट प्राप्त कर जिला जेल में बंद करवाने के लिए जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि वह आरोपी को अपनी निजी कार में लेकर जा रहे थे। पिछली सीट पर आरोपी वचित्र सिंह का होमगार्ड बूटा सिंहने हाथ पकड़ा हुआ था। वह खुद कार ड्राइव करते हुए जिला कारागार पहुंचें। जब जेल के पास गाड़ी को मोड़कर अंदर जाने लगा तभी आरोपी वचित्र सिंह होमगार्ड के हाथ छुड़ाकर चलती कार से कूदकर भाग गया। जब कार से आरोपी का पीछा किया तो वचित्र सिंह सड़क की दूसरी ओर दीवार फांदकर ईरा गु्रप की झाडिय़ों में भागने में कामयाब रहा।

उसकी तलाश के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी, उसे तलाशने का भरसक प्रयास भी किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।      शिकायत में आरोपी वचित्र सिंह के पुलिस कस्टडी से भागने के साथ-साथ होमगार्ड बूटा सिंह के खिलाफ लापरवाही बरतने की शिकायत की गई है। सिविल लाइन सिरसा पुलिस ने वचित्र सिंह व होमगार्ड बूटा सिंह के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।