logo

धरातल स्तर पर पहुंच रहा योजनाओं का लाभ : दुग्गल

विकसित भारत संकल्प यात्रा का लोगों को मिल रहा लाभ
 
धरातल स्तर पर पहुंच रहा योजनाओं का लाभ : दुग्गल
WhatsApp Group Join Now

सिरसा।सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में अंत्योदय की राह पर चलकर प्रत्येक वर्ग के हित में जनकल्याणकारी योजनाएं शुरु की है। इन योजनाओं का पारदर्शी व सहज रुप से पात्र लोगों तक लाभ पहुंच रहा है।


वे सोमवार को स्थानीय कार्यकारी अभियंता पंचायती राज विभाग के कार्यालय में सांसद कोटे से खरीदे गए 10 गांवों को पानी के टैंकर वितरित करने उपरांत प्रेसवार्ता को संबोधित कर रही थी। उन्होंने सिरसा वासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी और सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की। सांसद ने जिला के 10 गांवों को पानी के टेंकर वितरित किए। उन्होंने कहा कि अभी जिला के दस गांवों को पानी के टैंकर दिए गए हैं और जल्द ही 15 और गांवों को पानी के टैंकर दिए जाएंगे। आज जिन गांवों को पानी के टैंकर दिए गए है, उनमें खैरेकां, जीवन नगर, भावदीन, जमाल, संगरसरिता, मीरपुर, अहमदपुर दारेवाला, अबूबशहर व फरवाई कला शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इन टैंकरों के गांवों में पहुंचने से ग्रामीणों व गौशालाओं को पानी की सुविधा सहज रुप से उपलब्ध होगी।


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की पहली ऐसी सरकार है, जिन्होंने अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम किया है। इसी कड़ी में चल रही विकसित भारत यात्रा का आमजन को लाभ पहुंच रहा है। यात्रा के माध्यम से जहां लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी मिल रही है, वहीं लाभ पात्रों को उनके घर द्वार पर ही लाभ मिल रहा है।