logo

लुधियाना एक्सपे्रस के सिरसा से रवानगी समय में बदलाव की मांग

 
लुधियाना एक्सपे्रस के सिरसा से रवानगी समय में बदलाव की मांग
WhatsApp Group Join Now
सिरसा। लुधियाना एक्सप्रेस ट्रेन (गाड़ी संख्या-04572-73) को सिरसा स्टेशन से रवानगी के समय में बदलाव की मांग को लेकर सीनियर सिटीजन मनोहर लाल वर्मा ने रेल मंत्री अश्वनी कुमार व रेलवे बोर्ड की चेयरमैन जया वर्मा को एक पत्र भेजा है। अपने पत्र में मनोहरलाल वर्मा ने बताया कि लुधियाना एक्सप्रैस सिरसा स्टेशन पर सुबह 10 बजकर 35 मिनट पर आ जाती है और इस गाड़ी को वापिस 1 बजकर 15 मिनट पर हिसार की ओर रवाना किया जाता है, जोकि बहुत लेट है। वर्मा ने बताया कि सिरसा से हिसार की ओर जाने के लिए पहले सुबह 2 बजकर 55 मिनट पर सिरसा एक्सपै्रस चलती है।
 उसके बाद किसान एक्सप्रैस सिरसा से 6 बजकर 20 मिनट पर रवाना होती है। इसके बाद ट्रेन का कोई समय नहीं है, जोकि सिरसा से भिवानी, रेवाड़ी, रोहतक और दिल्ली जाने के लिए हो। 
उन्होंने बताया कि सिरसा से लुधियाना एक्सप्रैस यहां से 1 बजकर 15 मिनट पर हिसार के लिए चलती है। इसके बाद यह गाड़ी हिसार से धूरी होती हुई लुधियाना चली जाती है। सुबह 6 बजकर 20 मिनट से लेकर 1 बजकर 15 मिनट तक बीच में हिसार या आगे जाने के लिए कोई गाड़ी नहीं है। इसलिए इस गाड़ी को सिरसा से 11 बजे से 11.15 के बीच में रवाना किया जाए, ताकि यात्रियों को लंबे समय तक ट्रेन का इंतजार न करना पड़े।