logo

वरिष्ठ पत्रकार गजेन्द्र सिंह को पितृ शोक

विधायक गोपाल कांडा व वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने जताया शोक
 
d
WhatsApp Group Join Now
अलग-अलग संस्थानाओं ने जताया शोक 

सिरसा। सिरसा के वरिष्ठ पत्रकार गजेन्द्र सिंह के पिता श्री ठाकुर अजय पाल सिंह का विगत दिनों आकस्मिक निधन हो गया। वे 84 वर्ष के थे। यूपी के मेरठ जिला के गांव हस्तिनापुर में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके बड़े बेटे डा. गजेन्द्र सिंह ने उनकी पार्थिव देह को मुख्ग्रि दी। ठाकुर अजय पाल सिंह की मृत्यु पर शहर की विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक व धार्मिक संगठनों ने शोक जाहिर किया है। 

सिरसा में लंबे समय तक अमर उजाला अखबार के ब्यूरोचीफ व दैनिक पल-पल में बतौर संवाददाता नियुक्त डा. गजेन्द्र सिंह सिरसा में लंबे समय से पत्रकारिता क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उनके पिता श्री ठाकुर अजय पाल सिंह भी काफी मिलनसार, ईमानदार, धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे। उनकी शिक्षाओं का ही अनुसरण करते हुए उनके पांच बेटों व चार बेटियों ने उच्च शिक्षा प्राप्त की और अलग-अलग क्षेत्रों में समाजसेवा के कार्यों में जुट गए। डा. गजेन्द्र सिंह शिक्षा पूरी करने के बाद यूपी व हरियाणा में कार्यरत रहे। 

पिछले लंबे समय से वे सिरसा में रहकर पत्रकारिता के माध्यम से जनसेवा का कार्य कर रहे हैं। उनके पिता के देहांत पर सिरसा के विधायक गोपाल कांडा, वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा, शहर के पत्रकारों, सामाजिक, धार्मिक व राजनीतिक संस्थाओं ने शोक जाहिर किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की है।